विदेश

अजब-गजब : 61 साल की 17 बच्चों की दादी ने रचाई 37 साल छोटे लड़के से शादी, सेक्स पर कही ये बात...

Share
अजब-गजब : 61 साल की 17 बच्चों की दादी ने रचाई 37 साल छोटे लड़के से शादी, सेक्स पर कही ये बात...
नई दिल्ली। Strange Marriage in America : कई बार ऐसा देखा जाता है कि प्यार में लोग उम्र की सीमा को महत्व नहीं देते. देश विदेश से कई ऐसे मामले सामने आते हैं जो कई बार चौकाने वाले होते हैं. ऐसा ही एक मामला अमेरिका के टेनेसी से सामने आया है जहां एक 61 साल की महिला ने अपने से 37 साल छोटे युवक से शादी की है. बता दें कि महिला के पोते-पोतियो की संख्या 17 के करीब है. महिला का नाम शेरिल मैकग्रेगर है और पति का नाम कुरैन मैककेन है. दोनों ने ना सिर्फ शादी की बल्कि अपनी शादी को फेसबुक और अन्य सोशल साइट्स में लाइव भी किया. हालांकि सोशल साइट्स में इस कपल को लोगों के तरह तरह के कमेंट का सामना करना पड़ा. इसके बाद भी इन दोनों का कहना है कि उन्हें इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता वे एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं. एक कमेंट के जवाब में महिला ने कहा कि शादी के बाद हमारा जीवन सामान्य बीत रहा है और सेक्स लाइफ भी काफी अच्छी चल रही है. Strange Marriage in America :

15 साल की उम्र में मिली थी अपने पति से

Strange Marriage in America : शादी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कुरैन उस वक्त महज 15 साल के थे जब पहली बार शेरिल उनसे मिली थीं. उनका कहना है कि दोनों की पहली मुलाकात एक फैमिली गैदरिंग में हुई थी. उसके बाद भी दोनों डेट करने के पहले एक दूसरे से कभी नहीं मिले. 2020 की शुरुआत में दोनों की चैटिंग शुरू हुई और दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. शेरिल का कहना है कि वह कोरोना काल में अकेले पड़ गई थी और वक्त गुजारने के लिए भी कोई साथ नहीं था. ऐसे में जब कुरैन ने उन्हें प्रपोज किया तो उन्होंने भी प्रपोजल स्वीकार कर लिया. इसे भी पढ़ें - फिर आया विवादित बयान, अरशद मदनी ने कहा-तालिबान अपनी आजादी के लिए लड़े, यदि वे दहशतगर्दी हैं तो फिर गांधी-नेहरू भी… Strange Marriage in America :

अरबों की मालकिन हैं शेरिल

Strange Marriage in America : बता दें कि शेरिल के पति की मृत्यु हुए 20 साल से भी ज्यादा का समय हो चुका है. उनके पति शहर के बड़े बिजनेसमैन में से एक थे. इसके बाद भी उनके अपने बेटों से नहीं पट रही थी जिस कारण वह अकेले अपना जीवन यापन कर रही थी. हालांकि इस दौरान भी वह बिजनेस में सक्रिय थी. शेरील चाहती हैं कि उनका पति अब उनके साथ रहे और उनकी मृत्यु के बाद पूरा कारोबार वही संभाले. हालांकि शेरिल का यह भी कहना है कि वह नहीं चाहती कि उनके पति काम को लेकर उन्हें समय ना दें. इसलिए शेरिल ने अपने पति को साफ कर दिया है कि जब तक वह है तब तक वह कोई काम ना करें. इसे भी पढ़ें-दहेज को कहें ना : विवाह सूत्र में बंधे दूल्हा—दुल्हन ने किया आमजनों से कोविड का टीका लगवाने का आग्रह 
Published

और पढ़ें