China Corona Dog News : कोरोना को भगाने के लिए कुत्तों को बेरहमी से मार रहे हैं
विदेश| नया इंडिया| China Corona Dog News : कोरोना को भगाने के लिए कुत्तों को बेरहमी से मार रहे हैं

China : कोरोना को भगाने के लिए कुत्तों को बेरहमी से मार रहे हैं स्वास्थ्यकर्मी, वायरल हुआ वीडियो

China Corona Dog News :

नई दिल्ली | China Corona Dog News : एक बार फिर से दुनियाभर में कोरोना का खतरा मंडराने लगा है. कोरोना की शुरुआत चीन से हुई थी और एक बार फिर से वहां लगातार मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. यही कारण है कि दुनियाभर के देश चीन की स्थिति पर पैनी नजर बनाए रखे हैं. इसी बीच चीन से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि चीन में स्वास्थ्यकर्मी कोरोना प्रोटोकॉल के नाम पर कुत्तों को पीट-पीटकर मार डाला गया. बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य कर्मियों ने जिस वक्त घर में घुसकर पालतू कुत्तों को मारा उस समय घर की मालकिन कोरोनावायरस होने के कारण अस्पताल में भर्ती थी.

सोशल मीडिया में आया वीडियो

China Corona Dog News : चीन के स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा घर में घुसकर कुत्तों को जान से मारने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में भी आ गया है. बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य कर्मियों ने जियांगी नाम की एक महिला के घर में घुसकर उसके पालतू कुत्तों को इसलिए मार दिया क्योंकि उन्हें डर था कि इन कुत्तों से कोरोना फैल सकता है. वीडियो वीडियो देखा जा सकता है कि किस तरह स्वास्थ्य कर्मी पीपीई किट पहनकर कुत्तों पर हमला कर रहे हैं और उन्हें लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-Punjab: सिद्धू ने फिर दागे चन्नी सरकार पर सवालों के तीर, कहा- वित्तीय स्थिति हर महीने सार्वजनिक की जाए

कोर्ट जाएगी महिला

China Corona Dog News : कुत्तों को पालने वाली महिला का कहना है कि वह स्वास्थ्य कर्मियों के खिलाफ कोर्ट में जाएंगी. बता दें कि महिला अब कोरोना से ऊबर चुकी हैं. महिला का कहना है कि उसने बड़े प्यार से अपने बच्चों की तरह कुत्तों को पाला था स्वास्थ्य कर्मियों को उसके बारे में सोचना चाहिए था. वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में चीन का क्रूर चेहरा एक बार फिर से दुनिया के सामने आ गया है. हालांकि चीन की सरकार किसी भी कीमत पर अब कोरोना के मामले बढ़ते हुए देखना नहीं चाहती. यही कारण है कि वह सख्त रवैया अपना रही है इसके बाद भी लगातार बढ़ते मामले परेशानी पैदा कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-Pak Vs Ban Series : पाकिस्तानी खिलाड़ियों की इस करतूत से भड़के बांग्लादेशी फैंस, कहा-वापस चले जाओ…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बजट से भाजपा को चुनावी एडवांटेज
बजट से भाजपा को चुनावी एडवांटेज