Russia china Corona Update : वैक्सीनेशन नहीं कराने का भरना पड़ रहा है हर्जाना...
विदेश| नया इंडिया| Russia china Corona Update : वैक्सीनेशन नहीं कराने का भरना पड़ रहा है हर्जाना...

Russia china Corona Update : वैक्सीनेशन नहीं कराने का भरना पड़ रहा है हर्जाना, रूस में एक बार फिर सामने आए 37678 मामले…

नई दिल्ली | Russia china Corona Update : भारत में कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम काफी तेजी से चलाया जा रहा है. 2 दिनों पहले ही देश के प्रधानमंत्री मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि हमें 100 करोड़ के आंकड़े को छू दिया है. लेकिन एक बार फिर से चीन और रूस में तेजी से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है. आज भी चीन में 38 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. चीन से भी ज्यादा हालत खराब रूस की हो गई है क्योंकि एक बार फिर से पिछले 24 घंटे में 37678 मामले सामने आए हैं. रूस में 1 दिन में अपनी जान गंवाने वालों की संख्या भी डराने आने वाली है. शनिवार को भी रूस में कोरोना से 1075 लोगों ने दम तोड़ दिया.

Russia china Corona Update :

राजधानी बीजिंग में भी बढ़े मामले

Russia china Corona Update : एक बार फिर से चीन में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद पूरी दुनिया सकते में हैं. चीन की राजधानी बीजिंग में शनिवार को कोरोना के कुल 9 मामले सामने आए. इसके बाद से एक बार फिर चीन की सरकार और स्वास्थ्य मंत्रालय में हड़कंप मच गया है. एक बार फिर से कोरोना संबंधी नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है. हालांकि संक्रमण में हुई बढ़ोतरी के पीछे एक बुजुर्ग दंपति को कारण बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- Punjab Politics : अब मिसेज सिद्धू ने संभाला मोर्चा, कहा- कैप्टन पूजा-पाठ या पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा के साथ…

एक तिहाई लोगों ने हो लगवाया टीका

Russia china Corona Update : कोरोना के मामले बढ़ने का यह मामला चौंकाने वाला इसलिए भी है क्योंकि रूस के 146 मिलियन लोगों में से केवल एक तिहाई लोगों ने ही टिका लगवाया है. यही कारण है कि एक बार फिर से रूस में तेजी से कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. आपको बता दें कि कोरोना महामारी से देश में जान गंवाने वालों की कुल संख्या 2,229,582 है जिसमें से सबसे अधिक मौतें यूरोप में ही हुई है.

इसे भी पढ़ें-Aryan Khan और Ananya Pandey के समर्थन में आईं राखी सावंत, कहा- हेलो NCB वालों हमारे बच्चों के साथ… ( Watch Video)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शराबबंदी पर नीतीश-राबड़ी आमने-सामने
शराबबंदी पर नीतीश-राबड़ी आमने-सामने