Dish ordered by helicopter: खाने का ऐसा शौक की हेलीकॉप्टर भेजकर मंगवायी डिश
विदेश| नया इंडिया| Dish ordered by helicopter: खाने का ऐसा शौक की हेलीकॉप्टर भेजकर मंगवायी डिश

खाने का ऐसा शौक की हेलीकॉप्टर भेजकर मंगवायी डिश, अब पुलिस कर रही है मामले की जांच…

 

नई दिल्ली | Dish ordered by helicopter: विश्व भर में कोरोना की महामारी के दौरान कई लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा. कई देशों में लॉकडाउन लगाए गए थे जिसके कारण लोग अपनों से नहीं मिल पा रहे थे. अगर इन हालातों में हम आपको यह बताएं कि कोई ऐसा भी खाने का दीवाना शख्स था जिसने हेलीकॉप्टर भेज कर अपने लिए स्पेशल डिश मंगवाई थी. तो यह शायद आपको विश्वास के काबिल नहीं लगेगा. लेकिन यह पूरी तरह सच है. जानकारी के अनुसार मलेशिया के कुआलालंपुर में रहने वाले एक शख्स ने दूसरे शहर से अपनी पसंदीदा चावल की कुछ डिशे मंगाई थी. इतना ही नहीं हेलीकॉप्टर से इसकी ये इच्छा पूरी भी हुई और इसका मंगाया गया सामान डिलीवर भी हो गया.

Dish ordered by helicopter:

अब पुलिस कर रही है मामले की जांच

Dish ordered by helicopter: इस मामले के सामने आने के बाद मलेशिया की पुलिस हरकत में आ गई है. आरोप है कि व्यक्ति ने सिर्फ अपने स्वार्थ और मनपसंद भोजन को खाने के लिए हेलीकॉप्टर का गलत इस्तेमाल किया था. बताया जा रहा है कि इस हेलीकॉप्टर से अवैध तरीके से 180 किलोमीटर की यात्रा करते हुए किसी विशेष राइस डिश की 36 पैकेट मंगाई गई थी. बता दें कि जब किया घटना है उस समय मलेशिया में लॉकडाउन लगाया गया था. लॉकडाउन के समय में यह विशेष गाइडलाइन दी गई थी कि कोई भी व्यक्ति एक शहर से दूसरे शहर तक नहीं जा सकता. किसी विशेष परिस्थिति में सरकार से इजाजत देने के बाद भी यात्रा की जा सकती थी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि व्यक्ति के पास हेलिकॉप्टर दी गई थी लेकिन इसे आकस्मिक स्थिति के लिए रखा गया था इसका गलत उपयोग किया है तो कार्रवाई होगी.

इसे भी पढ़ें – Rajasthan Board 10th Result आज शाम 4 बजे होगा घोषित, विद्यार्थी ऐसे कर सकते हैं चेक और डाउनलोड 

Dish ordered by helicopter:
 

सोशल मीडिया में लोगों का आक्रोश

Dish ordered by helicopter: इस घटना के सामने आने के बाद मलेशिया के लोगों में खासा आक्रोश है. लोग सोशल मीडिया में अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. सोशल मीडिया में लोगों का कहना है कि कोरोना महामारी के कारण लोग एक दूसरे से मिलने के लिए तड़प रहे हैं. ऐसे लोग लोग भी हैं जो महीनों से अपनों से नहीं मुलाकात कर पाए हैं. और यहां कुछ लोग अपना पसंदीदा खाना खाने में जुटे हैं.

इसे भी पढ़ें- Team India को हराकर Sri Lanka ने टी-20 सीरीज पर किया कब्जा, सिर्फ 81 रन पर ढेर होगी भारतीय टीम

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow