Gold toilet with corruption : भ्रष्टाचार के पैसे से बनवा रखा था "सोने का टॉयलेट"
विदेश| नया इंडिया| Gold toilet with corruption : भ्रष्टाचार के पैसे से बनवा रखा था "सोने का टॉयलेट"

ट्रैफिक पुलिसकर्मी के घर जब पड़ा छापा तो पता चला कि भ्रष्टाचार के पैसे से बनवा रखा था “सोने का टॉयलेट”

Gold toilet with corruption :

नई दिल्ली । Gold toilet with corruption : देश में आज मीडिया समूह दैनिक भास्कर के कार्यालय पर आयकर विभाग की रेड की चर्चा जोरों पर है. लेकिन ताजा मामला रूस से है जहां एक सरकारी कर्मचारी ने भ्रष्टाचार और रिश्वत के पैसे को छुपाने के लिए ऐसी युक्ति अपना ही जिसे सुनकर सब दंग रह गए. मामले के खुलासे के बाद रूस कि पुलिस ने भ्रष्ट पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ उसकी संपत्ति के पूरे विवरण की जांच की जा रही है. कर्मचारी के घरवालों के मोबाइल फोन ले लिए गए हैं और उनके बैंक खातों को भी खंगाला जा रहा है.

Gold toilet with corruption :

घर पर बनाया था सोने का बाथरूम

Gold toilet with corruption : बता दें कि यह सरकारी कर्मचारी रूस के ट्रैफिक पुलिस का एक अधिकारी था. छापेमारी के दौरान जब पुलिस ने घर की तलाशी की तो उनकी भी आंखें फटी की फटी रह गई. छापेमारी के दौरान पता चला कि उसके घर भर भारतीय करेंसी के हिसाब से लाखों रुपए कैश पड़े थे लेकिन सबसे बड़ी हैरानी की बात यह थी कि उसके घर पर एक बाथरूम में सोने का टॉयलेट बना हुआ था. इतना ही नहीं सबसे बड़े आश्चर्य की बात यह है कि आरोपी भ्रष्ट कर्मचारी सोने के टॉयलेट का प्रयोग भी करता था.

इसे भी पढ़ें- यहां विपक्ष नहीं होने दे रहा कार्यवाही, तो इस संसद में “चूहे” ने किया कार्य प्रभावित, देखें वीडियो

Gold toilet with corruption :

घर से बरामद हुए लाखों के जेवरात

पूरे रूस में पुलिसकर्मियों द्वारा की गई यह छापेमारी चर्चा का विषय बन गई है. रूस के कुछ मीडिया हाउस का कहना है कि एक ट्रैफिक पुलिस के घर पर यदि छापेमारी में इतना बड़ा खजाना मिला है तो फिर नेताओं के घर छापेमारी में क्या मिलेगा. छापेमारी के बाद पुलिस द्वारा वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में भी वायरल किया गया है. रूस की सरकार ट्रैफिक पुलिस अधिकारी को छापेमारी में कड़ी से कड़ी सजा देने का प्रयास कर रही है ताकि और लोगों के लिए यह सबक बन सके.

इसे भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखा ने दिया विवादित बयान, कहा “ये किसान नहीं मवाली हैं..”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *