Child Orders 100 bowls : चीन में एक बच्चे की मासूमियत के चलते पापा को लगा 15,000 का चुना
विदेश| नया इंडिया| Child Orders 100 bowls : चीन में एक बच्चे की मासूमियत के चलते पापा को लगा 15,000 का चुना

चीन में एक बच्चे की मासूमियत के चलते पापा को लगा 15,000 का चुना..जानें मामला

Child Orders 100 bowls

Child Orders 100 bowls : बच्चे इतने मासूम होते है कि अपनी मासूमियत के चक्कर में वो कुछ भी कर जाते है। उनकी छोटी-छोटी गलतियां कई बार हमें नुकसान पहुंचा देती हैं। चीन में एक ऐसी ही खबर सुनने को मिली है जहां पर एक बच्ची ने अपनी शरारत में अपने पापा को हजारों का चुना लगा दिया। चीन में एक चार साल की बच्ची को इतनी भूख लगी थी कि उसने पापा के फोन से 15,000 रूपये का खाना ऑर्डर ( Child Orders 100 bowls )कर दिया। मज़े की बात तो ये रही कि घर पर खाना पहुंचने का सिलसिला जब शुरू हुआ तो घंटों तक चलता रहा। Sohu.com के मुताबिक बच्ची ने अपने पिता के मोबाइल फोन से खुद के लिए पसंदीदा नूडल्स ऑर्डर किए थे।फिर क्या था, बच्ची ने इतना खाना मंगाया कि पापा देखकर पहले तो बेहद खुश हुए, लेकिन बाद में उन्हें जब मामला समझ में आया तो हज़ारों का चूना लग चुका था।

Child  Orders 100 bowls

also read: मां ने तांत्रिक से कराया अपने बेटे का इलाज और बेटे की हुई मौत, तांत्रिक सपने में आकर करता है मां का दुष्कर्म..

बच्ची के पापा को लगा इनाम है ( Child Orders 100 bowls )

बच्ची जिलिन की रहने वाली बताई जा रही है। उसने पापा का फोन पाकर उससे अपने लिए सोयाबीन पेस्ट नूडल्स ऑर्डर किए। पापा को इस बात की खबर ही नहीं थी। जब उनके घर नूडल्स की डिलिवरी हुई तो उन्हें पहले तो लगा कि उन्होंने ये नूडल्स इनाम में जीते हैं और वे बेहद खुश हुए। हालांकि उन्हें बाद में पता चला कि नूडल्स फ्री नहीं हैं बल्कि इसके लिए उन्हें 15 हजार रुपये का बिल देना पड़ेगा। अब उन्होंने अपना मोबाइल चेक किया. तब जाकर उन्हें पता चला कि छोटे बच्चे ने ये सारा कांड किया है।

डिलीवरी ब्वॉय के छूटे पसीने

अब 4 साल के बच्चे की mathes इतनी स्ट्रॉन्ग तो नहीं होती है कि वो सभी चीज देख ले। दरअसल बच्ची ने नूडल्स ऑर्डर करते वक्त 1 बाउल के बजाय गलती से दो औ ज़ीरो प्रेस करके 100 बाउल्स नूडल का ऑर्डर ( Child Orders 100 bowls )प्लेस कर दिया था। चूंकि बच्ची अपनी बिल्डिंग की 13वीं मंजिल पर रहती है। ऐसे में डिलिवरी के लिए डिलिवरी ब्वॉय के पसीने छूट गये। डिलिवरी ब्वॉय को करीब 7 चक्कर लगाने पड़े।  नूडल्स के इतने सारे बाउल्स पहुंचे की बच्ची का पूरा घर भर गया। उसके पिता ने मजाक में कहा कि अच्छा हुआ बेटी ने 4 जीरो नहीं लगाए थे, वरना इन्हें रखने की जगह भी नहीं मिलती।

Child  Orders 100 bowls

बच्ची ने बताया- भूख लगी थी, इसलिए मंगाए नूडल्स

बेटी की गलती का अंदाज़ा होने के बाद उसके पापा ( Child Orders 100 bowls )ने उससे जब पूछा कि इतना सारा खाना आपने क्यों मंगाया? इस पर बच्ची ने बेहद मासूमियत भरा जवाब देते हुए कहा कि उसे भूख लगी थी। उसके पिता ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसे देखकर लोग बच्ची की मासूमियत पर रीझ रहे हैं। फिलहाल परिवार ने 8 बाउल्स अपने पास रखकर बाकी सफाई कर्मचारियों और अन्य लोगों में बांट दिया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *