nayaindia Elon Musk Jo Biden : Elon Musk ने कहा कि राजनीतिक कार्यभार के लिए...
विदेश| नया इंडिया| Elon Musk Jo Biden : Elon Musk ने कहा कि राजनीतिक कार्यभार के लिए...

Elon Musk ने कहा-राजनीतिक कार्यभार के लिए भी होनी चाहिए उम्र सीमा…

Elon Musk Jo Biden :
नई दिल्ली |  Elon Musk Jo Biden : एलन मस्क दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक हैं. यही कारण है कि उनके दिए गए बयानों की खासा चर्चा होती है और उन पर मंथन किया जाता है. एक बार फिर से एलेन मस्क ने अमेरिका के मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडन और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि दुनिया में हर चीज के लिए उम्र सीमा का निर्धारण किया गया है लेकिन राजनीति के लिए नहीं. टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क ने कहा कि राजनीतिक कार्यालय और कार्यभार को संभालने के लिए भी उम्र सीमा तय की जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से यह उम्र सीमा अधिकतम 70 वर्ष की रखी जा सकती है. बता दें कि मस्क का यह बयान उस वक्त आया है जब बाइडन और ट्रंप दोनों ने 2024 में चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है.

 

तय हो उम्र सीमा

Elon Musk Jo Biden : एलेन मस्क ने अपनी बात एक ट्वीट के माध्यम से साझा की. उन्होंने कहा कि एक उम्र की सीमा की जानी चाहिए जिसके बाद आप राजनीतिक कार्यभार नहीं संभाल सके. उन्होंने कहा कि संभवत या उम्र सीमा 70 वर्ष के नीचे हो तो ज्यादा सही है. मस्क के इस बयान के बाद से ट्वीटर पर घमासान छिड़ गया है. दोपहर के 3:00 बजे तक इस ट्वीट को 61000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 7000 से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं.

बाइडन और ट्रंप दोनों ने जताई है इच्छा 

Elon Musk Jo Biden : बाइडन और ट्रंप दोनों ने ही 2024 में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में हिस्सा लेने की इच्छा जताई है. बता दें कि बाइडन की उम्र 79 साल हो चली है और ट्रंप भी 70 पर कर चुके हैं. ऐसे में उनका फिर से चुनाव लड़ना लोगों को रास नहीं आ रहा है इसलिए अलग मास के इस बयान को जन समर्थन भी मिल रहा है. भारत में कुछ लोग इस बयान को शरद पवार के साथ जोड़कर देख रहे हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.

five × two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गुजरात से कौन है आप का चेहरा?
गुजरात से कौन है आप का चेहरा?