विदेश

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी ने बेटे के शादी में ढाया कहर, लोगों ने कहा बहू से ज्यादा तो सास...

ByNI Desk,
Share
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी ने बेटे के शादी में ढाया कहर, लोगों ने कहा बहू से ज्यादा तो सास...
इस्लामाबाद | Pakistan Beauty Maryam Nawaz : पाकिस्तान की महिलाओं की खूबसूरती के चर्चे दुनिया भर में हैं. पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी की शादी के वक्त भी हर तरफ सुंदरता का ही बोलबाला दिखाई दे रहा था. बता दें कि नवाज शरीफ की बेटी और पीएलएम-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज के बेटे जूना 70 की आयुष आसिफ खान से शादी हुई है. यह शादी पाकिस्तान में चर्चा का विषय बन गई है. पाकिस्तान में यह शायद सबसे लंबे समय तक चलने वाला शादी समारोह है. यहां शादी समारोह 1 सप्ताह तक चला और पाकिस्तान के कई जाने-माने लोगों ने इसमें हिस्सा लिया. लेकिन इस शादी में सबसे ज्यादा चर्चा हुई तो वह हुई मरियम नवाज के कपड़ों और उनकी खूबसूरती की.
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Fine Art Weddings (@irfanahson)

भारत के डिजाइनर ने किया था डिजाइन...

Pakistan Beauty Maryam Nawaz : मरियम नवाज ने शादी की हर एक रस्म के लिए अलग-अलग डिजाइन किए गए कपड़े पहने. अलग-अलग कपड़ों में मरियम नवाज की खूबसूरती देखते ही बन रही थी. बड़ी बात यह है कि मरियम नवाज में बेटे की मेहंदी के वक्त जो नीले रंग का लहंगा पहना था वह भारत के डिज़ाइनर अभिनव मिश्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ था. इन कपड़ों की वजह से भी उन्हें खूब सराहा जा रहा है और लोग उनकी खूबसूरती की चर्चा कर रहे हैं.
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Fine Art Weddings (@irfanahson)

इसे भी पढ़ें- टिकटॉक पर धमकी भरा वीडियो वायरल होने के बाद अमेरिका भर के स्कूलों ने कक्षाएं रद्द कर दीं Pakistan Beauty Maryam Nawaz : जैसे-जैसे शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में सामने आने लगी लोगों ने प्रतिक्रिया देनी भी शुरू कर दी. मरियम नवाज के पहने हुए कपड़े और उनकी खूबसूरती को देखते हुए लोगों ने कहा कि बहू से ज्यादा खूबसूरत तो सास लग रही है. कई मायनों में यह बात सही भी समझ आती है इसके पीछे का कारण यह है कि नवाज शरीफ की पत्नी हमेशा से ही अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती रही है. ऐसे में शादी के मौके पर उनकी खूबसूरती के चर्चे होना कोई बड़ी बात नहीं है. इसे भी पढ़ें-सट्टेबाजी के लिए भारत में मिलनी चाहिए मान्यता, राजस्व बढ़ने के साथ ही बढ़ेंगे रोजगार के अवसर…
Published

और पढ़ें