गर्लफ्रेंड की Entry से गुस्से में पागल हुई पत्नी, 6 में से 5 बच्चों की ली जान  - Naya India
विदेश| नया इंडिया|

गर्लफ्रेंड की Entry से गुस्से में पागल हुई पत्नी, 6 में से 5 बच्चों की ली जान 

नई दिल्ली | कहा जाता है कि मां अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर सकती है. लेकिन हाल में कुछ ऐसे मामले सामने आए हैं जिनसे मां और बच्चों के रिश्ते को भी कलंकित कर दिया है. ऐसा ही एक मामला जर्मनी से सुनने को आया है. पति का प्यार बांटने पर इस महिला ने जो किया उस पर विश्वास कर पाना मुश्किल है. महिला ने गर्लफ्रेंड की इंट्री के बाद अपने पति से नाराज हो गई थी और गुस्से में अपने 6 बच्चों में से 5 की जान ले ली.

पुलिस की जांच में हुआ खुलासा

यह पूरा मामला जर्मन के सोलिंगेन शहर का है. महिला पर आरोप है कि उसने अपने पति कि लाइफ में गर्लफ्रेंड की जांच के बाद अपने 5 बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस की जांच में भी यह बात सामने आ गई कि सभी बच्चों की हत्या उनकी मां कृष्टियन ने ही की है. पुलिस ने आरोपी मां के खिलाफ साक्ष्य जुटाने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – Corona Relief: स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा-अब कोरोना काबू में, बच्चों के लिए बोली ये बात …

बच्चों को खाने में दे दी ड्रग्स की हैवी डोज

पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी मां ने अपने 5 बच्चों को खाने में ड्रग्स की हैवी डोज दे दी. इसके बाद सभी बच्चों को एक-एक कर बाथरूम में ले जाकर बेरहमी से मार डाला. पुलिस ने बताया कि आरोपी माने एक-एक कर बच्चों को बाथरूम में पानी में डुबोकर मार डाला.

इसे भी पढें-Hajj2021: भारत के हज यात्री इस साल भी नहीं जा पाएंगे हज पर,  भारतीय हज समिति ने रद्द किये आवेदन  

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *