nayaindia Muslim Boy Marriage London : इस मुस्लिम युवक से शादी के लिए मरी जा रही हैं...
विदेश| नया इंडिया| Muslim Boy Marriage London : इस मुस्लिम युवक से शादी के लिए मरी जा रही हैं...

इस मुस्लिम युवक से शादी के लिए मरी जा रही हैं लड़कियां, 5000 से ज्यादा लड़कियों ने भेजा रिश्ता…

Muslim Boy Marriage London :

नई दिल्ली | Muslim Boy Marriage London : विश्व भर में मुस्लिम धर्म को संशय की निगाहों से देखा जाना एक बड़ी समस्या रही है. ऐसे में यदि हम आपको कहीं की कोई ऐसा भी मुस्लिम युवक है जैसे शादी करने के लिए लड़कियां कुछ भी करने को तैयार हैं तो आपको यह अजीब लगेगा. लेकिन यह पूरी तरह सच है ब्रिटेन में रहने वाले मोहम्मद मलिक ने कहा कि है कि वे अरेंज मैरिज से बचना चाहते थे. इससे बचने के लिए उन्होंने सड़क पर विज्ञापन लगवा दिया कि वे अपनी शादी के लिए लड़की की तलाश कर रहे हैं. 29 वर्ष के मलिक का दावा है कि इस विज्ञापन के बाद अब तक उन्हें 5000 से अधिक लड़कियों ने संपर्क किया है.

मलिक हैं खासी प्रोपर्टी के मालिक

Muslim Boy Marriage London : बता दें कि मोहम्मद मलिक लंदन में रहते हैं. यहां बंकिघम समेत कई इलाकों में उनकी अच्छी खासी प्रॉपर्टी है. उनका कहना है कि उनके विज्ञापन को देखकर कई लड़कियों ने उनसे बातचीत की और जब उन्हें पता चला कि उनकी प्रॉपर्टी इतनी ज्यादा है तो शादी के लिए तैयार हो गई. मलिक का कहना है कि मुझे इस बात का शक हो रहा था कि ज्यादातर लड़कियां इसलिए शादी करना चाहती है ताकि मेरी प्रॉपर्टी पर अपना हक जता सके. उन्होंने कहा कि उनके परिवार उनका अरेंज मैरिज करना चाहता था लेकिन वे चाहते थे कि उनकी शादी कुछ अलग तरीके से हो. हालांकि इतने प्रपोजल देख अब उन्होंने अरेंज मैरिज करने का निर्णय किया है.

इसे भी पढ़ें- अमेरिका से आई Sidhu की बहन ने कहा- मां को घर से निकाला लावारिसो की तरह हुई मौत

लोग दे रहे हैं तरह-तरह के रिएक्शन

Muslim Boy Marriage London : मोहम्मद मलिक का विज्ञापन सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि यह सब कुछ पब्लिसिटी के लिए किया गया है और मलिक पहले से शादीशुदा हैं. वहीं कुछ लोग मोहम्मद मलिक पर एक डेटिंग साइट से पैसे लेकर उसका प्रमोशन करने का भी आरोप लगा रहे हैं. स्थिति जो भी हो लेकिन मोहम्मद मलिक का कहना है कि मुझे खुशी हुई है कि मुझ से 5000 लड़कियां शादी के लिए तैयार हुई है.

इसे भी पढ़ें-Shweta Tiwari ने ब्रा… वाले बयान पर मांगी माफी, कहा- मेरा मतलब…

Leave a comment

Your email address will not be published.

two × four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ED के समन पर बोले राउत- मेरी गर्दन भी काट दें तो मैं गुवाहाटी…
ED के समन पर बोले राउत- मेरी गर्दन भी काट दें तो मैं गुवाहाटी…