nayaindia Glass In Private Part : सेक्स टॉय पड़ गया महंगा...
विदेश| नया इंडिया| Glass In Private Part : सेक्स टॉय पड़ गया महंगा...

4 सालों से प्राइवेट पार्ट में फंसा हुआ था ग्लास, सेक्स टॉय पड़ गया महंगा…

Glass In Private Part :
Image Source : Social Media

नई दिल्ली | Glass In Private Part : हेल्थ और चिकित्सा से जुड़े कभी-कभी ऐसे मामले सामने आते हैं जिन पर विश्वास कर पाना भी मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक मामला ट्यूनीशिया से सामने आया है. बताया जा रहा है कि 45 वर्षीय महिला को जब प्राइवेट पार्ट में असहनीय दर्द होने लगा तो वह भागकर डॉक्टर के पास पहुंच गई. शुरुआती जांच में डॉक्टरों को भी दर्द का सटीक कारण पता नहीं चला. लेकिन बाद में जब डॉक्टरों ने महिला के प्राइवेट पार्ट का एक्सीडेंट किया तो डॉक्टर भी हैरान रह गए. एक्सरे की रिपोर्ट में महिला के प्राइवेट पार्ट के अंदर उसके ब्लाडर में कांच का गिलास फंसा हुआ दिखाई दिया. जिसे डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर सफलतापूर्वक निकाल दिया.

4 साल से फंसा था ग्लास

Glass In Private Part : जानकारी के अनुसार महिला के प्राइवेट पार्ट में है ग्लास पिछले 4 सालों से फंसा हुआ था. महिला को बीच-बीच में दर्द की अनुभूति होती थी लेकिन महिला पेन किलर खा कर उसे अवॉयड करती थी. लेकिन जब एक दिन उसे असहनीय दर्द होने लगा तो वह भास्कर डॉक्टर के पास पहुंच गई. शुरुआत में डॉक्टरों को इसलिए इस बारे में कुछ भी पता नहीं चला क्योंकि जब जांच की गई तो उसके शरीर में किसी तरह का कोई इंफेक्शन नहीं मिला. बाद में पता चला कि उनके प्लांटर में एक स्टोन है. एक्स-रे के बाद पता चला कि यह स्टोन वास्तव में कांच के गिलास था जो पिछले 4 सालों से उस महिला के प्राइवेट पार्ट में फंसा हुआ था.

इसे भी पढ़ें- स्कूल में ‘गुड टच एंड बैड टच’ सत्र के दौरान छात्रा ने बताया- पिता औऱ भाई ने किया रेप तो दादा और दूर के चाचा…

सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरें

Glass In Private Part : महिला के ऑपरेशन के बाद निकाला गया ग्लास अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार महिला ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि कई साल पहले नशे में उसने एक गिलास को सेक्सटॉय के रूप में प्रयोग किया था. हालांकि इस संबंध में डॉक्टर और अस्पताल की ओर से कोई जानकारी साझा नहीं की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- जय शाह ने कार्यकाल एक साल के लिए बढने पर कहा- महिला क्रिकेट को आगे बढ़ाने का होगा प्रयास…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + 16 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बाइडेन के बाद पुतिन भी वार्ता को तैयार!
बाइडेन के बाद पुतिन भी वार्ता को तैयार!