हैरी-मेघन ने कैलिफोर्निया में बनाया स्थाई ठिकाना

लंदन। ब्रिटेन के राजकुमार हैरी और उनकी पत्नी मेघन मार्केल ने कोरोनोवायरस महामारी के बीच कनाडा छोड़ दिया है और स्थायी रूप से कैलिफोर्निया चले गए हैं। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट से मिली है।

लंदन के एक अखबार द सन में शुक्रवार को प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, दंपति ने अपने बेटे आर्ची के साथ 107 लाख पाउंड की हवेली छोड़ दी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो द्वारा

अपने देशों के बीच की सीमा को बंद करने से कुछ ही समय पहले शहर से बाहर के लिए उड़ान भरी थी। रिपोर्ट के अनुसार, ससेक्स ने हॉलीवुड के करीब ही एक नया घर बसाया है, जहां वे लॉकडाउन के दौरान वर्तमान में अपने 10 महीने के बेटे के साथ रह रहे हैं। गुरुवार रात को शाही परिवार के एक सूत्र ने द सन से कहा, “हैरी और मेघन कनाडा के लिए निकल चुके हैं।

सीमा बंद होने वाला है और उड़ाने भी रोक दी जाएगी। उन्हें निकलना पड़ा।” सूत्र ने कहा, “लेकिन यह कदम उन्होंने कुछ समय के लिए ही उठाया है। उन्होंने महसूस किया कि कनाडा विभिन्न कारणों से उनके लिए ठीक नहीं रहेगा और वे लॉस एंजेलिस में बसना चाहते हैं।” सूत्र ने आगे कहा, “उनके पास वहां एक बड़ा सपोर्ट नेटवर्क है। मेघन के बहुत सारे दोस्त हैं और निश्चित रूप से उनकी मां डोरिया भी हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares