Imran Khan 's Third Wife : Imran Khan की तीसरी पत्नी बुशरा फिर से चर्चाओंं में...
विदेश| नया इंडिया| Imran Khan 's Third Wife : Imran Khan की तीसरी पत्नी बुशरा फिर से चर्चाओंं में...

Imran Khan की तीसरी पत्नी बुशरा फिर से चर्चाओंं में, आइने में नहीं दिखने और जिन्नों को गोश्त खिलाने…

Imran Khan 's Third Wife :

इस्लामाबाद | Imran Khan ‘s Third Wife : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी जवानी में महिलाओं में खासा प्रसिद्ध रहे हैं. इमरान खान ने ही पाकिस्तान को पहला क्रिकेट विश्व कप जिताया था. क्रिकेट खेलने के दौरान भी इमरान खान का नाम कई महिलाओं के साथ जुड़ा. ताजा मामला इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी से जुड़ा हुआ है. बता दें कि आमतौर पर इमरान खान की पत्नी बुशरा निजी जीवन में व्यस्त रहती हैं और मीडिया में कम ही दिखाई देती हैं. बताया जा रहा है कि बुशरा अचानक लाहौर इंस्टीट्यूट आफ मेंटल हेल्थ पहुंच गईं. पागल खाने पहुंचकर बुशरा ने वहां के मरीजों से मुलाकात की और अस्पताल के किचन तक का जायजा लिया. बताया गया कि बुशरा ने पागल खाने के कर्मचारी से यहां तक पूछा कि ड्रग एडिक्ट को कहां रखते हैं और उन्हें खाने में क्या-क्या दिया जाता है.

Imran Khan 's Third Wife :

2019 में चर्चाओं में आईं थी बुशरा

Imran Khan ‘s Third Wife : इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने के पहले 2019 में उस समय बीवी बुशरा चर्चा में आ गई थी जब एक टीवी चैनल ने दावा किया था कि उनका अक्स शीशे में दिखाई नहीं देता. इसके साथ ही चैनल की ओर से यह भी कहा गया था कि उनका दावा है कि वह जिन्नों को गोश्त खिलाती हैं.हालांकि बाद में पाकिस्तान की मीडिया ने इसे फेक न्यूज़ बता दिया था. इसके बाद भी बुशरा बीबी की रहस्यमई जिंदगी को लेकर पाकिस्तान में चर्चाओं का बाजार गर्म रहता है.

इसे भी पढ़ें – नोएडा प्राधिकरण ने पालतू जानवरों के मालिकों के लिए पेट पंजीकरण एंड्रॉइड ऐप लॉन्च किया

Imran Khan 's Third Wife :

इमरान से 25 साल छोटी हैं बुशरा

Imran Khan ‘s Third Wife : ज्ञात हो कि इमरान खान ने दो हजार अट्ठारह को माना था कि उन्होंने बुशरा बीबी से तीसरा निकाह किया है. बुशरा अभी 43 वर्ष की है और इमरान खान से 25 साल छोटी हैं. बुशरा की पहली शादी से उनके 5 बच्चे हैं. इमरान खान की पहली पत्नी का नाम जेमिमा गोल्डस्मिथ था जो कि एक ब्रिटिश लड़की थी. दूसरी पत्नी रेहम खान थी उनके पास भी ब्रिटिश नागरिकता है. काफी कम समय में ही इमरान का दोनों ही पत्नियों से तलाक हो गया था.

इसे भी पढ़ें- Yogi सरकार का बड़ा फैसला, किसानों पर लगे केस लिए वापस, 15 अक्टूबर से 15 दिसंबर तक किसानों के लिए विशेष अभियान

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
डेरा सच्चा सौदा को प्रबंधक हत्याकांड में सजा आज, सीबीआई ने गुरमीत राम रहीम के लिए मौत की मांग की
डेरा सच्चा सौदा को प्रबंधक हत्याकांड में सजा आज, सीबीआई ने गुरमीत राम रहीम के लिए मौत की मांग की