विदेश

रिश्तों की हो गई "मां-बहन" : करवाना चाहता था बहन की शादी, लेकिन पता चला वो 'बहन' नहीं 'मां' है...

Share
रिश्तों की हो गई
नई दिल्ली | Strange case surfaced in America : कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है. हालांकि इन मामलों में काफी पद तक सच्चाई भी होती है. ऐसा ही एक मामला अमेरिका के न्यूयॉर्क से सामने आया है. यहां के एक टिकटॉक यूजर ने एक खुलासा कर सबको चौंका दिया है. टिकटॉकर शेम ग्रिफ्स ने अपने जीवन की एक बात बताकर सबको चौका दिया. उसने बताया कि वह 21 सालों से जिसे अपनी बहन समझ रहा था वो उसकी मां निकली. उसे इस बात की जानकारी ही नहीं थी कि उसकी बहन ही उसकी मां है. उसने बताया कि उसके घर पर कोई भी व्यक्ति ही नहीं था. इसलिए उसे लगता था कि उसके मां बाप की मृत्यु हो गई है और उसकी बहन ने ही उसे पाल कर बड़ा किया है. इतना ही नहीं पढाई को दौरान भी गार्जियन के तौर पर वहीं आती थीं. Strange case surfaced in America :

भाई-बहन की तहर ही होता था झगड़ा

Strange case surfaced in America : 21 साल के टिकटॉकर ने बताया कि उनका बचपन एक सामन्य बच्चे की ही कहर बीता था. एक सामान्य बच्चे की ही तरह उसकी भी अपनी बहन( मां) से खुब झगड़े होते थे. रूठने -मनाने के इस सिलसिले के साथ ही उसे पता ही नहीं था कि जिससे वो बहन समझ कर झगड़ा करता है वास्तव में वो उसकी मां है. इस बात की जानकारी उसे तब हुई है जब वो 21 साल का हो गया और उसने बहन को शादी करने के लिए बोला . इसे भी पढें- बकरीद में छूट देने पर केरल सरकार को लगाई SC ने फटकार कहा- ‘माफी योग्य’ नहीं, अगर छूट से संक्रमण का प्रसार हुआ तो… Strange case surfaced in America :

किशोर अवस्था में हो गई थी गर्भीवती, नहीं कराया गर्भपात

Strange case surfaced in America: शेम ग्रिफ्स की मां ने मामले का उद्भेदन करते हुए बताया कि वो काफी कम उम्र में गर्भवती हो गई थी. लेकिन वो गर्भपात नहीं कराना चाहती थी. इसी कारण उसका उसके पति से झगड़ा हो गया था. जिसके बाद उसके पिता ने घर छोड़ दिया. तब से अकेले ही वो उसकी देखभाल कर रही थी. उन्होंने बताया कि आज के पहले तक उनका बेटा उन्हें अपनी बहन ही मानता था. अब जब उसे जानकारी मिली है तो स्वभाविक है कि उसके व्यवहार में बदलाव आएगा. इसे भी पढें- 10वीं में पढ़ने वाले 15 साल के लड़के ने किया पुलिस की नाक में दम : हैकिंग और न्यूड वीडियो बनाकर करता था ‘ब्लैकमेल’
Published

और पढ़ें