Strange Statement By President : Omicron का करना चाहिए स्वागत, इस देश. ..
विदेश| नया इंडिया| Strange Statement By President : Omicron का करना चाहिए स्वागत, इस देश. ..

Omicron का करना चाहिए स्वागत, इस देश की राष्ट्रपति ने दिया अजीब बयान…

Strange Statement By President :

नई दिल्ली | Strange Statement By President : अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने दुनिया भर में बढ़ते कोरोनावायरस के लिए जिम्मेवार ओमिक्रॉन वायरस को लेकर एक अजीबोगरीब बयान दिया है. ब्राजील के राष्ट्रपति का कहना है कि ओमिक्रॉन को वैक्सीन वायरस कहा जा सकता है. इसके आगे भी कहते हैं कि यह एक ऐसा वैरीअंट है जिस का स्वागत किया जाना चाहिए. बोलसोनारो ने कहा कि कई दवा से जुड़े विशेषज्ञ कंपनियों ने कहा है कि इस वेरियन का स्वागत किया जाना चाहिए क्योंकि यह महामारी के अंत का संकेत देता है.

Strange Statement By President :

WHO ने दिया ये बयान

Strange Statement By President : ब्राजील के राष्ट्रपति का इस संबंध में बयान आने के बाद WHO ने भी प्रतिक्रिया दी. विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इस बयान पर गहरी आपत्ति जताते हुए कहा कि लोगों को मारने वाले वायरस का किसी भी तरह से स्वागत नहीं किया जा सकता. जिनेवा में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में डब्ल्यूएचओ के इमरजेंसी डायरेक्टर माइक्राम ने कहा कि यह कम संक्रामक है और गंभीर नहीं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि या हल्की बीमारी है.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: सभी स्कूल—कालेजों में विद्यार्थियों की उपस्थिति पर रोक

ब्राजील में छह लाख से अधिक मौतें

Strange Statement By President : बता दें की कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित रहने वाले देशों में ब्राजील का नाम भी शामिल है. 2 सालों में ब्राजील में 600000 से ज्यादा लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई. इसके बाद भी ब्राजील के राष्ट्रपति का यह बयान चौंकाने वाला है. बता दें कि शुरुआत में भी बोलसोनारो ने इस महामारी और वायरस के संबंध में कहा था कि यह एक मामूली फ्लू जैसा है.

इसे भी पढ़ें-मकर संक्रांति से एक दिन पहले राजस्थान में फिर फूटा कोरोना बम, नए मामलों के साथ मौतों का भी बढ़ा आंकड़ा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Rajasthan : 20 वर्षिय महिला से गैंगरेप, काम दिलाने का लालच देकर दिया हैवानियत को अंजाम
Rajasthan : 20 वर्षिय महिला से गैंगरेप, काम दिलाने का लालच देकर दिया हैवानियत को अंजाम