nayaindia Pakistan lahore Blast : विस्फोट से दहला लाहौर, बच्चे समेत चार लोगों की मौत...
ताजा पोस्ट | विदेश| नया इंडिया| Pakistan lahore Blast : विस्फोट से दहला लाहौर, बच्चे समेत चार लोगों की मौत...

Pakistan : विस्फोट से दहला लाहौर, बच्चे समेत चार लोगों की मौत कई घायल… ( Watch Video)

Pakistan
File Photo

लाहौर। Pakistan lahore Blast : पाकिस्तान में बम विस्फोट की घटना इन दिनों आम हो गई है. एक बार फिर पंजाब सूबे की राजधानी लाहौर से बम धमाके की सूचना मिली है. बताया कि लाहौर के अनारकली बाजार इलाके में हुए इस धमाके में एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई. इस रिपोर्ट में 25 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. अब तक इस विस्फोट की जिम्मेदारी किसी भी आतंकवादी संगठन ने नहीं ली है. हेलो की शुरुआती जांच में पाकिस्तान की पुलिस का कहना है कि इस विस्फोट के पीछे तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान का हाथ हो सकता है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तान ने अफगानिस्तान में घुसकर टीटीपी के एक शीर्ष कमांडर को मौत के घाट उतारा था. माना जा रहा है कि अब बदले की कार्रवाई की गई है.

आसपास की इमारतों के शीशे टूटे…

Pakistan lahore Blast : अनारकली बाजार में सब कुछ सामान्य था कि अचानक एक विस्फोट हुआ और सब कुछ अस्त-व्यस्त हो गया. बताया गया है कि विस्फोट इतना तेज था कि आसपास की दुकान और इमारतों में लगे शीशे टूट गए. सड़क पर खड़ी मोटरसाइकिलों को भी नुकसान हुआ था. इस संबंध में लाहौर के डीआईजी डॉक्टर मोहम्मद हामिद खान ने बयान दिया है कि धमाकों के कारणों का पता लगाया जा रहा है अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. बता दें कि जिस स्थान पर विस्फोट हुआ महान 1.5 फीट तक का गहरा गड्ढा बन गया है.

इसे भी पढ़ें- महाराष्ट्र में कोरोना हुआ डॉउन, स्कूल सभी कक्षाओं के लिए सोमवार को फिर से खुलेंगे

भीड़भाड़ वाले इलाके में विस्फोट

Pakistan lahore Blast :  अनारकली बाजार काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है. जाहिर सी बात है कि आतंकवादियों ने जानबूझकर इस इलाके को विस्फोट के लिए चुना. यहां खरीदारी करने के लिए हमेशा लोगों की भीड़ जमा रहती है. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जिनमें से 7 की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी मारे गए और घायलों के परिवार वालों को अपनी संवेदना व्यक्त की है.

इसे भी पढ़ें-दिल्ली दंगों पर सुनाई गई पहली सजा, दिनेश यादव को 5 साल की सजा

Leave a comment

Your email address will not be published.

thirteen + three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस नेताओं को सोनिया की नसीहत
कांग्रेस नेताओं को सोनिया की नसीहत