Fish put in private part : प्राइवेट पार्ट में डाल ली 20 सेंटीमीटर लंबी मछली !
विदेश| नया इंडिया| Fish put in private part : प्राइवेट पार्ट में डाल ली 20 सेंटीमीटर लंबी मछली !

प्राइवेट पार्ट में डाल ली 20 सेंटीमीटर लंबी मछली!, अंदर जाकर खा गई आंतें

Fish put in private part :

नई दिल्ली | Fish put in private part : दुनिया भर से कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं जिन पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक मामला चीन की राजधानी बीजिंग से सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति ने अपने प्राइवेट पार्ट में 20 सेंटीमीटर लंबी मछली डाल ली. इसके बाद जब उसे परेशानी होने लगी तो आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर ने जब जांच की तो पता चला कि पेट के अंदर जो मछली घुसायी गई थी वह जिंदा है. कड़ी मशक्कत करने के बाद डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन कर मछली को बाहर निकाल दिया.

Fish put in private part :

काटकर खा गई आंत

Fish put in private part : अंग्रेजी अखबार ग्लोबल टाइम्स में छपी खबर के अनुसार डॉक्टरों ने बताया कि पेट के अंदर की मछली में व्यक्ति की कई आंतों को नुकसान पहुंचाया था. डॉक्टरों ने बताया कि आंतों को काट काटकर मछली अंदर खाने लग गई थी. ऑपरेशन कर मछली को निकालने के बाद डॉक्टरों का कहना था कि यदि थोड़ी भी देर हुई थी तो व्यक्ति की मौत हो जाती.

इसे भी पढ़ें – भारतीय टीम में कोरोना का अटैक, क्रुणाल पांड्या के बाद युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी कोरोना पॉजिटिव

Fish put in private part :

इसलिए डाली थी मछली

व्यक्ति ने अपने प्राइवेट पार्ट में मछली इसलिए डाल दी थी क्योंकि वह लंबे समय से कब्ज की परेशानी से पीड़ित था. रिपोर्ट में बताया गया है कि उसने कहीं पर इस नुस्खे के बारे में सुना था कि यदि पेट में मछली डाल दी जाए तो कब्ज की परेशानी से निजात मिलती है. इसलिए व्यक्ति अपनी कब्ज की परेशानी को दूर करने के लिए यह प्रयोग कर रहा था. ऑपरेशन करने के बाद डॉक्टरों ने इस तरह के नुस्खों पर विश्वास ना करने की सलाह दी.

इसे भी पढ़ें- biggboss 15 : बिगबॉस में एंट्री लेगी तारक मेहता की सोनू उर्फ निधि भानुशाली, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दिखाई अपनी अदाएं

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow