अस्थिर स्वास्थ्य के कारण शरीफ को दूसरे अस्पताल नहीं ले जाया गया - Naya India
ताजा पोस्ट | विदेश| नया इंडिया|

अस्थिर स्वास्थ्य के कारण शरीफ को दूसरे अस्पताल नहीं ले जाया गया

लाहौर। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की प्लेटलेट्स काउंट अचानक से गिरने के कारणों का पता लगाने के लिए डॉक्टरों की एक टीम ने कोशिश की। शरीफ को पिछले सप्ताह सर्विसेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। बेहतर इलाज के लिए उन्हें देश में किसी और अस्पताल या विदेश भेजे जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं। सुत्रों के मुताबिक शरीफ का सर्विसेज हॉस्पिटल में 21 अक्टूबर से इलाज चल रहा है।

उनकी प्लेटलेट्स काउंट सोमवार को 28,000 के आसपास थीं, जो सामान्य से लगभग 1,22,000 कम थीं। उनके निजी फिजीशियन अदनान खान ने ट्वीट किया, डॉक्टरों के सर्वश्रेष्ठ प्रयासों के बावजूद, अभी तक यह पता नहीं चला है कि नवाज शरीफ की प्लेटलेट्स अचानक से गिरकर खतरनाक स्तर पर कैसे पहुंच गईं।

अफवाहें थीं कि उनका परिवार सरकार के प्रवक्ता के बयान के बावजूद शरीफ को शरीफ मेडिकल सिटी में भर्ती कराने के लिए जोर दे रहा है। सरकार के प्रवक्ता ने कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री इलाज से खुश हैं और सर्विसेज हॉस्पिटल में उनके 10 डॉक्टरों का पैनल मिल रहा है। हालांकि पाकिस्तान मुस्लिम लीग – नवाज (पीएमएल-एन) नेतृत्व ने सोमवार को ऐसी किसी संभावना से इंकार करते हुए तर्क दिया कि उनकी हालत में सुधार होने से पहले कोई निर्णय नहीं लिया जा सकता।

पीएमएल-एन सचिव जनरल अहसान इकबाल ने कहा, डॉक्टरों की पहली और सर्वोच्च प्राथमिकता उनकी हालत को स्थिर करना है। इसके बाद उनके विदेश जाने पर सवाल किया जाएगा। इसी बीच इस्लामाबाद हाईकोर्ट (आईएचसी) में अल-अजीजिया भ्रष्टाचार मामले में शरीफ को दी गई सजा स्थगित करने के मामले की सुनवाई मंगलवार को फिर से शुरू होगी।

Latest News

खो गया है वोटर आईडी कार्ड तो घबराने की जरूरत नहीं इस आसान तरीके से घर बैठे करें डाउनलोड
खो गया है वोटर आईडी कार्ड तो घबराने की जरूरत नहीं इस आसान तरीके से घर बैठे करें डाउनलोड

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});