Urine Drinking Women : 4 साल से दिन में 5 बार अपनी Urine पीती है ये महिला..
विदेश| नया इंडिया| Urine Drinking Women : 4 साल से दिन में 5 बार अपनी Urine पीती है ये महिला..

अजब-गजब : 4 साल से दिन में 5 बार अपनी Urine पीती है ये महिला, आंख और कानों में भी…

Urine Drinking Women :

नई दिल्ली | Urine Drinking Women : लोग अपने शौक पूरा करने और बॉडी को हाइड्रेट रखने के लिए तरह-तरह की चीजें खाते और पीते हैं. अगर हम आपको यह कहे कि एक ऐसी महिला है जो दिन में 5 बार अपनी ही यूरीन पीती है तो शायद आपको यकीन ना हो. लेकिन 53 वर्ष की कैरी नाम की यह महिला जो कोलोराडो में रहती है उसका यह दावा है कि वह ऐसा पिछले 4 सालों से कर रही हैं. कैरी का कहना है कि उसे अब अपना यूरीन पीने की आदत हो गई है. कैरी का कहना है कि उसे अपने यूरिन का स्वाद किसी शराब की तरह लगता है. TLC के ‘माय स्ट्रेंज एडिक्शन’ पर उन्होंने इस बात का दावा किया. उन्होंने कहा कि गर्म यूरिया पीना ज्यादा फायदेमंद होता है इससे उन्हें काफी अच्छी फीलिंग होती है.

Urine Drinking Women :

डाइट पर निर्भर करता है गंध

Urine Drinking Women : कैरी कहती है कि यूरिन की गंध खाने की आदतों और डाइट पर निर्भर करते हैं. उनका कहना है कि पिछले 4 सालों में उनके यूरिन का स्वाद काफी बदल गया है. लेकिन उन्हें हल्का नमकीन यूरिन पसंद है क्योंकि वह शराब की तरह लगता है. कैरी का कहना है कि ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिसे हम बुरा मानते हैं लेकिन वह हमारे लिए फायदेमंद होती है यूरिन उनमें से एक है. कैरी का कहना है कि यह पारंपरिक चिकित्सा पद्धति है और इसे यूरीन थेरेपी कहते हैं.

इसे भी पढ़ें-5000 महिलाओं की करवाई थी Delivery, लेकिन अपनी डिलीवरी में हो गई मौत…

बालों और आंखों में भी डालती हैं यूरिया

Urine Drinking Women : कैरी न सिर्फ यूरिन पीने के आदी हैं बल्कि अपने बालों में भी यूरिन का इस्तेमाल करती हैं. उनका कहना है कि यह एक लोशन की तरह होता है इसे लगाकर नहाने से शरीर पर एक चमक आ जाती है. इतना ही नहीं कैरी यूरिन को जमा कर इसके ड्रॉपलेट्स अपनी आंखों और कानों में भी डालती हैं. उनका कहना है कि इससे बहुत फायदा होता है. हालांकि कैरी की बेटी को उनकी यह आदत है बिल्कुल पसंद नहीं है और उन्हें वह एक मानसिक रोगी मानती हैं.

इसे भी पढ़ें-Drugs case के बाद Ananya Pandey का लहंगा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देवभूमि में कोरोना विस्फोट, मसूरी के संस्थान में 84 IAS प्रशिक्षु, फैकल्टी के सदस्य कोरोना संक्रमित
देवभूमि में कोरोना विस्फोट, मसूरी के संस्थान में 84 IAS प्रशिक्षु, फैकल्टी के सदस्य कोरोना संक्रमित