nayaindia America Flight Virel News : 'फ्लाइट के बाथरूम' में कर लिया आइसोलेट...
kishori-yojna
विदेश| नया इंडिया| America Flight Virel News : 'फ्लाइट के बाथरूम' में कर लिया आइसोलेट...

स्कूल टीचर ने सिखाया दुनिया को सबक, संक्रमित पाए जाने के बाद खुद को ‘फ्लाइट के बाथरूम’ में कर लिया आइसोलेट…

America Flight Virel News :

शिकागो | America Flight Virel News : कोरोना के नए वेरिएंट के कारण दुनिया भर में एक बार फिर से सतर्कता शुरू हो गया है. पूरी दुनिया के देशों की सरकारें एक बार फिर से नियमों को खड़ा कर रही हैं ताकि इस नए वेरिएंट से वे अपने नागरिकों को बचा सके. इसी बीच अमेरिका से एक ऐसी खबर आई है जो अपने आप में हैरान करने वाली है. बताया गया है कि एक महिला प्लेन में कोरोना संक्रमित पाई गई थी उसके बाद उसने एक चौंकाने वाला कदम उठा लिया. महिला ने खुद को प्लेन के बाथरूम में आइसोलेट कर लिया जिसके बाद खुद अपनी एक वीडियो तैयार कर सोशल मीडिया में वायरल किया.

पेशे से है एक स्कूल टीचर

America Flight Virel News : इस महिला का नाम मारिश फोटिया बताया जा रहा है. महिला ने अमेरिका के शिकागो से आइसलैंड के लिए उड़ान भरी थी. यह महिला पेशे से एक स्कूल टीचर है. बताया गया है कि जब वह यात्रा कर रही थी उसी दौरान उसे अचानक गले में खराश महसूस हुई जिसके बाद उसने यह जानकारी फ्लाइट के दूसरे कर्मियों को दी. कोरोना के सिमटम्स महसूस होने के बाद महिला ने फ्लाइट में ही जांच कराने की इच्छा जताई.

इसे भी पढ़ें –जियो रे बिहार के लाला… बिहारी परिवार के प्लेन में बैठकर बारात जाने का वीडियो हो रहा है वायरल… (Watch Video)

बाथरूम में बिताया 5 घंटे

America Flight Virel News : फ्लाइट में हीं एक डॉक्टर ने महिला के कोरोनावायरस क्या जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. महिला के हाथ में रिपोर्ट आते ही उसने खुद को बाथरूम में लॉक कर लिया और आइसोलेट हो गई. प्लेन की लैंडिंग के बाद मेडिकल टीम ने उन्हें बाहर निकाला और ले जाकर अस्पताल में भर्ती किया. इस दौरान महिला ने बाथरूम में एक वीडियो भी बनाया और कहा कि मैं 5 घंटे से बाथरूम में हूं. इसके पीछे का कारण यह है कि मैं संक्रमित पाई गई हूं. मैं नहीं चाहती कि मेरे कारण किसी और को यह संक्रमण फैले.

इसे भी पढ़ें-कांग्रेस सरकार ने परियोजनाओं में देरी की, लोगों को उत्तराखंड के गांवों से पलायन करने के लिए मजबूर किया:प्रधान मंत्री मोदी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पाकिस्तान की बदहाली
पाकिस्तान की बदहाली