Corona Case Russia Death : यहां कोरोना की तीसरी लहर की हो गई एंट्री..
कोविड-19 अपडेटस | विदेश| नया इंडिया| Corona Case Russia Death : यहां कोरोना की तीसरी लहर की हो गई एंट्री..

यहां कोरोना की तीसरी लहर की हो गई एंट्री, 24 घंटे में 1000 से ज्यादा मौतें…

Corona Case Russia Death

मॉस्को | Corona Case Russia Death : दुनिया भर में कोरोना ने जमकर कहर बरसाया है. यहीं कारण है कि सभी देशों की सरकार अपने नागरिकों को जल्द से जल्द कोरोना रोधी टीका लगवाने की कोशिश में है. लेकिन इन सबके बीच एक बार फिर से रूस से डराने वाली खबर सामने आई है. बताया गया है कि रूस में एक बार फिर से कोरोना महामारी कहर बनकर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार वहां पिछले 24 घंटों के दौरान इसके संक्रमण के 36 हजार से अधिक मामले सामने आये. इसके साथ ही कोरोना जान गंवाने वाले आंकड़े भी परेशान करने वाले थे. बताया गया कि लगातार दूसरे दिन भी कोरोना से मरने वालों की संख्या 1000 से अधिक रही.
Corona Case Russia Death :

2 लगातार दिनों में एक हजार से ज्यादा मौतें

Corona Case Russia Death :रूसी फेडरल रिस्पांस सेंटर के गुरुवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 36,339 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई. साथ ही 1036 मरीजों की मौत हो गयी. इससे पहले बुधवार को देश में 34,073 मामले दर्ज किये गये थे और 1028 लोगों की मौत हुई थी. कोरोना से जुड़े मामलों में अध्ययन करने वाले वैज्ञानिकों का मानना है कि रूस में कोरोना की अगली लहर का कहर शुरू हो गया. इसे देखते हुए एक बार फिर से सरकारें सक्रिय हो गई हैं.

इसे भी पढें- T20 WorldCup 2021 : चोट के कारण बाहर हो गया ये धाकड़ खिलाड़ी औऱ कप्तान, कोच ने दी जानकारी…

फिर बढ़ रही है संक्रमितोें सी संख्या

Corona Case Russia Death : आंकड़ों के अनुसार नये मामलों के साथ संक्रमितों की संख्या 81 लाख 31 हजार 164 हो गयी जबकि इस बीमारी से जान गंवाने वालों की संख्या 2,27,389 हो गयी. हालांकि इस दौरान 25,895 मरीज स्वस्थ हुए हैं जिन्हें विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दे दी गयी. देश में अब तक 70 लाख 91 हजार 607 लोग को कोरोना को मात दे चुके हैं.सराकर एक बार लोगों से घरों में रहने और कोरोना संबधित नियमों के पालन करने की अपील कर रही है.

इसे भी पढें-Uttar Pradesh : तालाब में मां के साथ अचानक डूबने लगे 4 बच्चे, 3 सगे भाई-बहनों की मौके पर ही मौत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
संविधान दिवस पर मोदी का विपक्ष पर हमला
संविधान दिवस पर मोदी का विपक्ष पर हमला