nayaindia China Snake Soups cobras : शेफ ने किये थे कोबरा के कई टुकड़े, ....
kishori-yojna
विदेश| नया इंडिया| China Snake Soups cobras : शेफ ने किये थे कोबरा के कई टुकड़े, ....

Snake Soup बनाने के लिए शेफ ने किये थे कोबरा के कई टुकड़े, फिर भी डस लिया सांप ने, मौत

China Snake Soups cobras :

नई दिल्ली | China Snake Soups cobras : भारत के पड़ोसी देश चीन में सांप से बने व्यंजन खाने का काफी क्रेज देखा जाता है. चीन के दक्षिणी हिस्से में एक शेफ को सांप के मांस का सूप बनाना काफी महंगा पड़ गया. दरअसल, शेफ कोबरा सांप का सूप बना रहा था. सूप बनाने की तैयारी करने के बाद शेफ ने सांप को काटकर टुकड़े-टुकड़े कर दिया. इसके बाद में किचन में सूप तैयार करने लग गया. सूप तैयार करने के लगभग 20 मिनट के बाद जैसे ही उसने सांप के कटे हुए सर को कचरे में फेंकने के लिए उठाया तो उसकी चीख निकल पड़ी. किचन के बाहर के लोगों ने जैसे ही शेफ की चीख सुनी तो सब दौड़े किचन की ओर आ गए. चंद मिनटों में लोगों का अंदाजा हो गया कि शेफ को सांप ने काट लिया है जिसके बाद उसे अफरातफरी में अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी.

China Snake Soups cobras :

कटे हुए सिर में बची थी जान

China Snake Soups cobras : शेफ की मौत के बाद डॉक्टरों ने बताया कि सांप जहर के कारण ही उसकी मौत हुई है. डॉक्टर ने बताया कि जब भी किसी जहरीले जानवर को मारा जाता है तो काफी देर तक उसके शरीर में जान बनी रहती है. डॉक्टरों का कहना है कि जब शेफ ने सांप काटा होगा तभी उसके सर में जान बची हुई होगी. इसी कारण जब उसने कचरे के ढेर में फेंकने के लिए सांप का सर उठाया तो उसने शेफ को डस लिया. लोग कुछ समझ पाते इससे पहले कि शरीर में जहर फैल चुका था इस कारण उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें- तालिबानी सरकार : खूंखार आतंकी बना रक्षा मंत्री और पूर्व संचार मंत्री जर्मनी में कर रहा है पिज़्ज़ा डिलीवरी …

खूब चाव से खाते हैं सांप से बने व्यंजन

China Snake Soups cobras : चीन में सांप से बने व्यंजनों को काफी चाव से खाया जाता है. यह मामला चीन ग्वांगडोंग प्रांत का है. बता दें कि चीन में यह कोई नया मामला नहीं है जब किसी जहरीले जानवर का मांस या व्यंजन बनाते समय किसी की मृत्यु हुई हो. इसके पहले भी चीन से इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं. चीन में कुछ दिनों पहले यौन शक्ति बढ़ाने के लिए गर्भ में पल रहे शिशुओं के खाने का मामला भी काफ़ी तूल पकड़ रहा था.

इसे भी पढ़ें- ड्रग्स के जाल में बॉलीवुड! ड्रग्स केस में उलझी रकुल प्रीत, ये सब कलाकार भी होंगे तलब

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
लखनऊ में बहुमंजिला इमारत ढहने के मामले में जांच समिति गठित
लखनऊ में बहुमंजिला इमारत ढहने के मामले में जांच समिति गठित