Britishisers Sex With Aliens: एलियंस के साथ यौन संबंध बनाए....
विदेश| नया इंडिया| Britishisers Sex With Aliens: एलियंस के साथ यौन संबंध बनाए....

अजब- गजब: ब्रिटेन के सैकड़ों लोगों का दावा – हमने एलियंस के साथ बनाए यौन संबंध

नई दिल्ली | Britishisers Sex With Aliens : विश्व भर में लोगों को एलियंस में खासा रूची रहती है. यहीं कारण है कि इनसे जुड़ी हुई कोई भी खबर चटकारे ले कर लोगों द्वारा पढ़ी जाती है.. ताजा मामला ब्रिटेन से जुड़ा हुआ है यहां के लोग अजीबो-गरीब दावे कर रहे हैं. ऐसा दावा करने वाले लोगों की संख्या भी एक दो नहीं हैं बल्कि 100 से ज्यादा लोग इस बात का दावा कर रहे हैं कि उन्होंने एलियंस के साथ यौन संबंध बनाए हैं. ऐसे दावे करने वाले लोगों का कहना है कि दूसरे ग्रह के प्राणी उफनसे संपर्क में हैं और उन्होंने उनके साथ सेक्स भी किया है. इन लोगों की बातों पर विश्वास करने का कोइ भी खास कारण नहीं है क्यों कि इनमें से किसी के भी पास इस बात को लेकर पुख्ता सबूत नहीं है. लेकिन आश्चर्य की बात तो ये है कि इतनी बड़ी संख्या में यो लोग ऐसे दावे क्यों कर रहे हैं. जानकारों का कहना है कि इनकी संख्या इतनी अधिक है कि सबको मानसिक रूप से बीमार कहना भी संभव नहीं है.

Britishisers Sex With Aliens

300 से ज्यादा ब्रिटिश लोग कर रहे हैं दावा
Britishisers Sex With Aliens : बता दें कि अब ब्रिटेन की मनोचिकित्सक भी परेशान हैं इसके पीछे का कारण लगातार ऐसे दावे करने वाले लोगों की संख्या में होने वाला इजाफा है. दावा किया जा रहा है कि अब तक ब्रिटेन में 300 से ज्यादा लोग इस बात का दावा कर चुके हैं कि उन्होंने एलियंस के साथ यौन संबंद बनाए हैं. दावा करने वालों लोगों का कहना है कि उन्होंने हरे रंग के अजीब से दिखने वाले लोगों के साथ सबंध बनाए हैं . इनका कहना है कि देखने में वे लोग बिल्कुल भी इस दुनिया के नहीं लगते थे.लोगों का कहना है कि उन लोगों का आकार भी हम लोगों से काफी छोटा था.

Britishisers Sex With Aliens

इसे भी पढें- हम नहीं सुधरेंगे ! दिल्ली में कोरोना गाइडलाइन की अनदेखी करने पर 2 महीने में वसूला गया 51.7 करोड़ का जुर्माना

नॉर्विच शहर सबसे सुर्खियों में रहा

एलियंस और अजीबों गरीब चीजोौं का अध्ययन करने वाली एक वेबसाइट बजबिंगो डॉट कॉम मानें तो हाल के दिनों में दुनिया में सबसे ज्यादा अजीबो गरीब चीजें ब्रिटेन के नॉर्विच शहर में हुई है, सर्वे के अनुसार यहां के लोगों ने कई बार कुछ दावे किये हैं. एलियंस के साथ सेक्स को लेकर सबसे ज्यादा दावे यहीं किये गये हैं. बता दें कि इस दावा को करने वालों में ब्रिटेन के मशहूर एक्ट्रेस का भी नाम है. जानकारी के अनुसार पिछले महीने एक्ट्रेस एब्बी बेला ने भी दावा किया था कि उनके एलियंस के साथ संबंध थे. एक्ट्रेस का कहना था कि उसने 5 एलियनों से मुलाकात की थी. उनका कहना था कि उन लोगों की शरीर की बनावट सामान्य इंसानों की अपेक्षा काफी पतली और लंबी थी. एक्ट्रेस का ये भी दावा है कि एलियंस उसे 20 मिनट के डेट के लिए अपने ग्रह पर लेकर गए थे.

इसे भी पढें- विक्की कौशल ने इंडस्ट्री में पुरे किए 9 साल, देखिए THEN OR NOW की तस्वीरें

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Corona Firght:  जब नहीं पहुंचे रिश्तेदार तो मुस्लिम पड़ोसियों ने ना सिर्फ कंधा दिया, बल्कि राम नाम सत्य है भी कहा …
Corona Firght: जब नहीं पहुंचे रिश्तेदार तो मुस्लिम पड़ोसियों ने ना सिर्फ कंधा दिया, बल्कि राम नाम सत्य है भी कहा …