nayaindia Sikh America Virel Video : एयरपोर्ट के बाहर सिख ड्राइवर से मारपीट, पगड़ी भी...
विदेश| नया इंडिया| Sikh America Virel Video : एयरपोर्ट के बाहर सिख ड्राइवर से मारपीट, पगड़ी भी...

Virel Video : एयरपोर्ट के बाहर सिख ड्राइवर से मारपीट, पगड़ी भी निकाल कर फेंकी… (Watch Video)

Sikh America Virel Video :

नई दिल्ली | Sikh America Virel Video : अमेरिका में भारतीय मूल के सिख टैक्सी ड्राइवर पर हमला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो जीएफके अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का बताया जा रहा है जाए कि अज्ञात व्यक्ति ने पहले तो सीख ड्राइवर पर हमला किया और बाद में उसकी पगड़ी उतार कर फेंक दी. वीडियो में यह सब देखा जा सकता है कि कैसे ड्राइवर के खिलाफ अपशब्दों का भी प्रयोग किया गया. नवजोत पाल कौर नाम के एक अकाउंट से 26 सेकेंड का ये वीडियो 4 जनवरी को ट्वीट किया गया था.

वीडियो की नहीं हो पाई पुष्टि

Sikh America Virel Video : वीडियो डालने वाली महिला नवजोत पाल ने लिखा है कि या वीडियो जॉन एफ कैनेडी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास बनाया गया है. महिला लिखती है कि उसके पास वीडियो के अधिकार नहीं है लेकिन मैं यह वीडियो फिर भी शेयर करना चाहती थी महिला का कहना है कि हमारे समाज में नफरत अभी भी बनी हुई है और दुर्भाग्य से मैंने सिर्फ ड्राइवरों के साथ कई बार मारपीट होते हुए देख लिया है. कौर कहती हैं कि अब तक चालक या घटना के कारणों के बारे में जानकारी हासिल नहीं हो सकी है.

इसे भी पढ़ें- पंजाब विधानसभा चुनाव 2022: एक चरण में 14 फरवरी को मतदान, 10 मार्च को परिणाम घोषित

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

Sikh America Virel Video : सोशल मीडिया में ये वीडियो डाले जाने के बाद वायरल हो गया. लोगों ने अपने तरीके से इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. कुछ लोगों ने कहा कि अमेरिका में इन दिनों भारतीय मूल के लोगों के साथ मारपीट की घटनाएं आम हो गई हैं. ज्यादातर लोगों ने इस बात का समर्थन किया और इस संबंध में सरकार को कदम उठाने की अपील की गई.

इसे भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez के गले में ‘लव बाइट’ वाली तस्वीर वायरल, साथ में मनी लॉन्ड्रिंग वाला सुकेश भी…

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कैप्टेन बाना सिंह भी गद्दार कहलाएंगे?
कैप्टेन बाना सिंह भी गद्दार कहलाएंगे?