Pakistan girl Virel video :
विदेश| नया इंडिया| Pakistan girl Virel video :

Virel Video : आलू काटती इस युवती का वीडियो हुआ ऐसा वायरल की लोगों ने कहा…( Watch Video)

Pakistan girl Virel video :

नई दिल्ली। Pakistan girl Virel video : अक्सर सोशल मीडिया में कुछ ऐसी चीजें वायरल हो जाती है जो हैरान करने वाली होती है. ऐसा ही एक मामला भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से सामने आया है. यहां रोटी बनाने वाली एक सामान्य सी लड़की का आलू काटते हुए वीडियो क्या कारण हुआ लोग पागल हो गए. सबसे पहले इस युवती का खाना बनाते हुए वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद अब आलू काटते हुए इस युक्ति का वीडियो वायरल हुआ है इसके बाद लोग इस युवती की खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया में कुछ ऐसे चल रहा है जैसे यह कोई बड़ी सेलिब्रिटी हो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @aamu_5

कौन है युवती

Pakistan girl Virel video : पाकिस्तान के बाद भारत में भी इस युवती का वीडियो तेजी से वायरल हो गया. वीडियो की लोकप्रियता देख पाकिस्तान की मीडिया ने युवती की खोज की तो पता चला कि वह सिंध प्रांत के कराची में रहती है. इसकी उम्र महज 15 वर्ष है और युवती का नाम अमीना रियाज है. मासूम से दिखने वाली है युवती एक गरीब परिवार से नाता रखती है. कुल मिलाकर बोले तो यहां होती यहां खानाबदोश की जिंदगी जीती है.

इसे भी पढ़ें- ‘दीदी’ के साथ Swara Bhaskar ने UAPA एक्ट के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा-भगवान के प्रसाद की तरह…(Watch Video)

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @ekiya5

क्या पसंद आ गया लोगों को

Pakistan girl Virel video : वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोग युवती की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उसके मुस्कान की. युवती के गरीब होने की बात जब से सोशल मीडिया में सामने आई है तब से लोग और भी ज्यादा इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि गरीबी में भी ऐसी मुस्कान अपने आप में बड़ी बात है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि बिना मेकअप जब युवती इतनी खूबसूरत लग रही है तो फिर मेकअप के साथ तो माशा अल्लाह…

इसे भी पढ़ें- वर्ल्ड चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं लेंगी भारत की बैडमिंटन क्वीन Saina Nehwal, वजह बताई कुछ ऐसी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अंतरराष्ट्रीय उड़ानें 28 फरवरी तक बंद रहेंगी
अंतरराष्ट्रीय उड़ानें 28 फरवरी तक बंद रहेंगी