India Pakistan Match Reaction : Waqar Younis ने जीत के बाद नमाज-हिंदू’..
ताजा पोस्ट | विदेश| नया इंडिया| India Pakistan Match Reaction : Waqar Younis ने जीत के बाद नमाज-हिंदू’..

Waqar Younis ने जीत के बाद नमाज-हिंदू’ वाले बयान पर मांगी माफी, कहा–गर्म माहौल में …

India Pakistan Match Reaction

नई दिल्ली | India Pakistan Match Reaction : भारत की हार और पाकिस्तान के जीतने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दी थीं. इसी क्रम में एक बयान पर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वकार यूनिस को पाकिस्तानी प्रशंसकों के गुस्से का सामना करना पड़ा. हालांकि अब उन्होंने अपने बयान के लिए माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि मैं दुनियाभर के लोगों से अपने ‘नमाज-हिंदू’ वाली टिप्पणी के लिए माफी मांगता हूं.वकार ने ट्विटर के जरिए इस विवादास्पद टिप्पणी के लिए माफी मांगी है.

माफी मांगते हुए लिखी ये बात

India Pakistan Match Reaction : वकार ने स्पष्ट तौर पर कहा कि उस वक्त गर्म माहौल में अनजाने में गलती हुई थी. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि उस गर्म माहौल में मैंने कुछ ऐसा कह दिया जो मैं नहीं कहना चाहता था. इससे कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची. मैं इसके लिए माफी मांगता हूं. मेरा बिल्कुल भी ऐसा इरादा नहीं था, यह अनजाने में हुई गलती थी. खेल जाति, रंग या धर्म की परवाह किए बिना लोगों को एकजुट करता है.

इसे भी पढें- Action में योगी, पाकिस्तान की जात का जश्न मनाने वालों के खिलाफ चलेगा देशद्रोह के केस…

क्या कहा था वकार ने

India Pakistan Match Reaction : मैच जीतने के बाद वकार ने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि जिस तरह से बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने बल्लेबाजी की, स्ट्राइक-रोटेट किया और उनके चेहरे के जो हावभाव थे, वह बहुत अद्भुत था. सबसे अच्छी बात, रिजवान ने जो किया, माशाल्ला, उसने हिंदुओं से घिरी जमीन पर नमाज अदा की. वह सच में मेरे लिए बहुत खास था. इसके बाद क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने भी ट्विटर पर उनकी इस टिप्पणी पर असहमति जताई थी.

इसे भी पढें-अजब-गजब : सोशल मीडिया से दूरी बनाकर 1 साल में घटाया 30 Kg वजन…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मणिपुर में भाजपा की उपलब्धि क्या है?
मणिपुर में भाजपा की उपलब्धि क्या है?