बड़ा खुलासा! पाकिस्तान के उकसाने पर भारत सरकार बड़ी सैन्य कार्रवाई को तैयार

Must Read

वाशिंगटन। भारत-पाकिस्तान के रिश्तों (India Pakistan Relationship) पर जमीं बर्फ हाल ही के दिनों में जैसे ही पिघलती नजर आती दिखी, वैसे ही एक अमरीकी रिपोर्ट (US intelligence report) के खुलासे ने एक बार फिर से तहलका मचा दिया है। इस खुलासे के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है। आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में दोहरा मापदंड अपनाने वाले पाकिस्तान को बीते कुछ सालों में भारतीय सेना का सामना करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें:- कितना कुछ बदल गया

एनुअल थ्रेट असेसमेंट ऑफ द इंटेलिजेंस कम्यूनिटी रिपोर्ट 2021 में खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान ने अगर भारत को उकसाने की कोशिश की तो पीएम नरेंद्र मोदी (Minister Narendra Modi) की अगुवाई में भारत इस्लामाबाद पर बड़ी सैन्य कार्रवाई भी कर सकता है।

यह भी पढ़ें:- भारत कुछ करके दिखाए

रिपोर्ट में कहा गया है कि नरेंद्र मोदी की सरकार भारत की पिछली सरकारों की तरह शांत नहीं रहेगी, बल्कि मोदी के नेतृत्व में भारत पाकिस्तान पर सैन्य कार्रवाई करने से पीछे नहीं हटेगा। पहले की तुलना अब पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत के पाकिस्तान की ओर से उकसावे का सैन्य जवाब देने की संभावनाएं ज्यादा है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दोनों देशों के बीच युद्ध की संभावना कम है। रिपोर्ट में कहा गया है कि परमाणु शक्तियों से संपन्न दोनों देशों के बीच तनाव दुनिया के लिए गंभीर चिंता का विषय है।

यह भी पढ़ें:- America: विदेशी छात्रों में 47 प्रतिशत India और china से, कोरोना काल में कम हुआ आंकड़ा

यह भी पढ़ें:- अदालत के कंधे पर आस्था का भार!

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

आखिरकार हमने समझी पेड़-पौधों की कीमत, शुरुआत हुई बागेश्वर धाम से

बागेश्वर| कोरोना काल हमारे लिए सबसे बुरा दौर रहा है। लेकिन इसने हमें बहुत कुछ सिखा दिया है। कोरोना...

More Articles Like This