Husband made Dog : पति को ‘कुत्ता’ बनाकर रेलवे स्टेशन ले गई महिला
विदेश| नया इंडिया| Husband made Dog : पति को ‘कुत्ता’ बनाकर रेलवे स्टेशन ले गई महिला

पति के गले में डाली जंजीर, और ‘कुत्ता’ बनाकर रेलवे स्टेशन ले गई महिला – वायरल

Husband made Dog : आधुनिक समय में हमें कुछ ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं। जिसकी कल्पना हमने दूर-दूर तक भी नहीं की होती हैं। ऐसा ही कुछ हमें ब्राज़ील के रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला। जहां एक महिला के साथ एक कुत्ते को देखा गया और वह कुत्ता कोई ओर नहीं उसका ही पति था। इस बात पर यकीन करना संभव नहीं है पर यही सच्चाई हैं। सभी यात्री एक बार तो उनको देख कर चौंक गए लेकिन बाद उन्हें सच्चाई का पता चला।

पति को कुत्ता बनाने के पीछे नहीं है कोई विज्ञान

महिला का नाम लौना काजकी (Luana Kazaki) और उसके पति का नाम आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) है. लौना काफी खुले मन की और बेबाक लड़की प्रतीत होती हैं। लौना ने अपने पति को कुत्ते की ड्रेस पहनाई और उसको घुमाने रेलवे स्टेशन ले गई। उनका मानना है की इस तरह सार्वजनिक स्‍थान पर डॉग बनकर जाने से कामवासना बढ़ती है और प्यार में नयापन आता हैं।

इसे भी पढ़ें-   विमुद्रीकरण की पांचवीं वर्षगांठ पर प्रियंका गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, ‘नोटबंदी’ को बताया ‘आपदा’..

 

Husband made Dog : आर्थर ओ उर्सो की ड्रेस चमड़े से बनी हुई थी और उसमें चेन भी लगी हुई थी. इस दौरान स्‍टेशन पर कपल ने फोटोशूट भी कराया. एक फोटो में लौना पति आर्थर के गले में बंधी चेन खींचती हुई दिख रही हैं. स्टेशन पर मौजूद जिस शख्स ने इस कपल की हरकतों को देखा, वो कुछ देर के लिए सोच में पड़ गया कि आखिर माजरा क्या है. लोग दोनों को घूर-घूरकर देखते रहे.

इसे भी पढ़ें- Katrina Kaif बनने जा रही Vicky Kaushal की दुल्हन! डाॅयरेक्टर कबीर खान के घर शुरू हुई विवाह की रस्में

Husband made Dog :  ऑर्थर ने कहा, ‘लोग मेरी कास्‍ट्यूम देखकर आश्‍चर्य में आ गए. उनके लिए ये एकदम नया अनुभव था’. स्टेशन के बाद कपल इसी अंदाज में अन्‍य सार्वजनिक स्थलों पर भी गया. पति ऑर्थर ने दावा किया कि यह एक अलग तरह का रोमांच है. इससे उनकी कामवासना बढ़ती है. उन्होंने कहा, ‘दूसरे लोगों को भले ही ये अजीब लगे, लेकिन हमारी सेक्स लाइफ इससे बेहतर होती है’.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उमा भारती मध्यप्रदेश में शराबबंदी को लेकर शुरु करेंगी अभियान
उमा भारती मध्यप्रदेश में शराबबंदी को लेकर शुरु करेंगी अभियान
Pushpa Fever : Jadeja से एक कदम आगे Warner ने डाला Video… 0 पर Out होकर नाचने लगे Virat, Virel … गेहराइयां ट्रेलर लॉन्च में दीपिका नजर आई लाल रंग की सेक्सी ड्रेस TMKUC : Bold और Stunning है Sonu… Virat Kohli के फैंस के लिए ये एक सदमा है… कैमरे पर क्लिक की गई इलियाना डिक्रूज का Opps Moment, तस्वीर हुई वायरल! Taarak Mehta का ooltah chashma शैलेष लोढ़ा पहुंचे Kapil Show Rashmika को कुछ दिखाने की जरूरत नहीं, चेहरा ही… ये है बॉलीवुड की हॉटेस्ट चुडैल… Evelyn Sharma की breast feeding तस्वीरें… Malaika Arora बिना Inner wear के आईं सड़क पर… विराट कोहली का आक्रामक अवतार, मैदान में बीच मैच में हुई नोकझोंक Corona से ठीक होने के बाद Nora Fatehi ने इस तरह दिखाया जलवा कड़ाके की सर्दी में Urfi Zaved ने कराया बिना ब्रा के Photoshoot Samantha का हर अंदाज है दिलकश, आप खुद देख लें… Virat kohli ने कप्तानी छोड़ शुरू करा दी है War-2 Esha Gupta Top Less Photoshoot… Virat ने ऑफर ठुकराया, कप्तानी छोड़ी है ‘तेवर’ नहीं… Oops Moment छोड़िए, Armpit तक Search… Virat Kohli पर गुजर रहा था बहुत कुछ…