nayaindia assembly Election Gujarat Narendra Modi BJP गुजरात में 11 बजे तक 19. 17 फीसदी मतदानः पीएम मोदी ने डाला वोट
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| assembly Election Gujarat Narendra Modi BJP गुजरात में 11 बजे तक 19. 17 फीसदी मतदानः पीएम मोदी ने डाला वोट

गुजरात में 11 बजे तक 19. 17 फीसदी मतदानः पीएम मोदी ने डाला वोट

नई दिल्ली। गुजरात (Gujarat) में दूसरे चरण के मतदान (Voting) के तहत राज्य की 93 विधान सभा सीटों पर मतदान जारी है। जानकारी के मुताबिक 11 बजे तक 19.17 फीसद मतदान की खबर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र ने कतार में खड़े होकर मतदान किया। इसके बाद उन्होंने कहा कहा, लोकतंत्र का पर्व गुजरात, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के लोगों द्वारा बड़ी धूमधाम से मनाया गया है। मैं देश की जनता का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराने के लिए मैं चुनाव आयोग को भी बधाई देना चाहता हूं।”
वहीं देश की राजधानी दिल्ली में भाजपा (BJP) ने आगामी विधानसभा (assembly) और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बड़ी बैठक बुलाई है। गुजरात में अपना वोट डालने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सोमवार को ही सीधे दिल्ली आकर दोपहर बाद एक बजे के लगभग भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की इस दो दिवसीय बैठक का उद्घाटन करेंगे।

भाजपा के सबसे मजबूत गढ़ गुजरात में जारी वोटिंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश भर से दिल्ली आए अपने नेताओं को आगामी विधानसभा चुनावों के साथ ही 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों, रणनीति और जीत का मंत्र देंगे। उसी आधार पर पार्टी चुनावी अभियान की तैयारियों, बूथ स्तर तक लोगों से संवाद करने, सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने और भाजपा की जीत को सुनिश्चित करने वाले अभियान और विभिन्न कार्यक्रमों का एजेंडा तैयार करेगी।

बैठक की अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। बैठक में पार्टी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी, सभी राज्यों के प्रभारी व सह-प्रभारी, विभिन्न मोर्चां के प्रभारी, सभी प्रदेश अध्यक्ष और सभी प्रदेशों के संगठन महामंत्री शामिल होंगे।

बताया जा रहा है कि बैठक में पार्टी की आगामी रणनीतियों पर चर्चा होगी और अगले साल जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, उन राज्यों में तैयारियों की समीक्षा के साथ-साथ बूथ समितियों से लेकर विभिन्न संगठनात्मक गतिविधियों पर भी चर्चा होगी।

बैठक में अब तक की तैयारियों, हाल ही में हुए चुनावों, नेताओं द्वारा अलग-अलग राज्यों में किए गए प्रवास और प्रदेश संगठनों के अब तक के कामकाज के साथ ही विभिन्न संगठनात्मक गतिविधियों की भी समीक्षा कर भविष्य की रणनीति तैयार की जाएगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
लुइस सुआरेज ने ब्राजील ग्रेमियो के लिए दागा गोल
लुइस सुआरेज ने ब्राजील ग्रेमियो के लिए दागा गोल