शिवपाल ने कवि सम्मेलन दौरान समाजवादियों को आडे हाथ लिया

इटावा।  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने फिल्मी नगमे की तर्ज पर समाजवादियो पर तंज कसा “ तुम अगर मुझको ना चाहो तो कोई बात नहीं, तुम किसी गैर को चाहोगे तो मुश्किल होगी। ” यादव ने शनिवार रात अपने निर्वाचन क्षेत्र जसवंतनगर के रामलीला मैदान मे आयोजित अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का शुभारंभ करते हुए परोक्ष रूप से उन समाजवादियों को आडे हाथों लिया,जो कथित रूप से विधानसभा चुनाव में उन्हें पराजित करने की साजिशों में जुटे थे।

इसे भी पढ़ें:- देश का सम्मान गिर रहा है,भाजपा वाहवाही में लगी है: शिवपाल

रामलीला महोत्सव में देश के प्रख्यात काव्य हस्ताक्षरों के साथ मंच साझा कर रहे शिवपाल सिंह जज्बाती लहजे में बोले “तुम अगर मुझको ना चाहो तो कोई बात नहीं, तुम किसी गैर को चाहोगे तो मुश्किल होगी।”उन्होने दावा किया कि 2017 के विधानसभा चुनाव मे उनको पराजित करने की दिशा मे बडे स्तर पर सक्रिय रहे लेकिन जनता ने उन्हे सिर माथे लगा कर फिर से जीत का सेहरा बांधा । जनता का आभार जताते हुए कहा “ यहाॅ के लोगो ने हमारे परिवार को बहुत ऊंचाइयों पर पहुॅचाया । हमारे भाई नेता जी मुलायम सिंह यादव सात बार विधायक चार दफा संसद पहुंचे । ये सब नेता जी का क्षेत्र की जनता से जुडाव व उनकी लगन का सम्मान हैं ।

इसे भी पढ़ें:- कमलेश तिवारी हत्याकांड में किसी को बख्शा नहीं जाएगा : योगी

वर्ष 1996 से मुझे यहा की जनता ने लगातार चार बार विधायक बनाया और वर्तमान में भी हूँ । ”प्रसपा अध्यक्ष ने कहा “ आपने मुझे 50 हजार से ज्यादा मतों से जीत दिलाकर सम्मान देने का काम किया और मेरे विरोधियों के मंसूबों पर पानी फेरा। मेरा मन जसवंतनगर की ओर रहता है। मैं बुलाये, बिन बुलाए यहां आता रहता हूँ । यहां की जनता से हमारा रिश्ता प्रेमी-प्रेमिका जैसा है । आप लोग मेरे अपने हैं, नेताजी और मैं कभी नही भूलूंगा। ”शिवपाल सिंह यह कहने से भी नही चूके कि अपनो का आदर करने से उन्नति मिलती हैं। घमण्ड करने से हार होती हैं।

इसे भी पढ़ें:- तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा,पीड़ित परिवार ने की योगी से मुलाकात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares