nayaindia Rajouri Attack: राजौरी में आतंकियों के खूनी खेल के बाद आज फिर धमाका...
इंडिया ख़बर

राजौरी में आतंकियों के खूनी खेल के बाद आज फिर धमाका, 1 मासूम की मौत, 7 घायल

ByNI Desk,
Share

राजौरी | Rajouri Attack: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने रविवार को जमकर कर खूनी खेल को अंजाम दिया है। वहीं इस दौरान सेना द्वारा शुरू किए गए सर्च अभियान के दौरान भी एक बम धमाके में एक बच्चे की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए हैं। आतंकियों ने रविवार यानि बीते दिन भी राजौरी के डांगरी इलाके में तीन अलग-अलग घरों को निशाना बनाते हुए 4 लोगों की हत्या कर दी थी। इस खूनी घटना के बाद से इलाके सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चला रखा है।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में कड़ाके की सर्दी

मृतक के घर सर्च अभियान के दौरान धमाका
Rajouri Attack: जानकारी के अनुसार, आतंकियों द्वारा डांगरी इलाके में तीन अल्पसंख्यकों के घरों में घुसकर 4 लोगों की गोली मारकर हत्या करने के बाद सेना के चलाए सर्च ऑपरेशन के दौरान मृतक दीपक के घर एक विस्फोटक फट गया जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में 3 महिलाएं हैं। सभी घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:-  बिहार में 7 जनवरी से जातीय गणना

सेना की यूनिफॉर्म में घरों में पहुंचे आतंकी
Rajouri Attack: जानकारी के अनुसार, बीते दिन आतंकियों ने सेना की यूनिफॉर्म पहनकर खूनी वारदात को अंजाम दिया। आतंकी सेना के कपड़ों में एक घर में घुसे और परिवार से आधार कार्ड मांगा। इसके बाद हिंदू के तौर पर पहचान होने पर उसे गोली मार दी गई। इसी तरह आतंकियों ने तीन अलग-अलग घरों के 4 लोगों को गोली मारकर खूनी खेल खेला।

ये भी पढ़ें:- सोमवार को देश में कोरोना से बड़ी राहत, घटकर दर्ज हुए 173 नए केस, लेकिन 2 की मौत

मृतकों के परिवार को 10 लाख रुपए और सरकारी नौकरी
Rajouri Attack: राजौरी में रविवार को हुई खूनी आतंकी घटना की जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने निंदा की है। साथ ही उप राज्यपाल ने इस हमले में शहीद हुए प्रत्येक नागरिक के परिवार को 10 लाख रुपए की अनुग्रह राशि और एक सरकारी नौकरी दिए जाने की भी घोषणा की है। इसी के साथ गंभीर घायलों को 1 लाख रुपए की मदद का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें:- सूर्यनगरी सुपरफास्ट ट्रेन पटरी से उतरी, 22 यात्री घायल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें