Student Attack on Girl: 12वीं के छात्र ने क्लास में छात्रा के गले पर किया वार
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Student Attack on Girl: 12वीं के छात्र ने क्लास में छात्रा के गले पर किया वार

Rajasthan: दोस्ती से किया इंकार तो 12वीं के छात्र ने क्लास में छात्रा के गले पर किया वार, लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार

Mumbai Muder Crime News :

जयपुर | Student Attack on Girl: राजस्थान में एक छात्र द्वारा स्कूल में छात्रा की गला काटने की घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है। 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने आरोपी छात्र से दोस्ती करने से इनकार कर दिया था। घटना राज्य के पाली में बिठुडा कला गांव के सरकारी स्कूल की है।

Student Attack on Girl: इस सनसनीखेज घटना को अंजाम देने वाला छात्र 12वीं में पढ़ता है और उसने मंगलवार को फ्रेंडशिप से मना करने पर 11वीं की छात्रा के गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। शोर शराबा होने पर वह छात्रा को लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया। छात्रा को गंभीर हालत में पाली रेफर किया गया है।

स्कूल में सरेआम किया हमला तो कांप गए बाकी छात्र-छात्राएं
पुलिस के मुताबिक, स्कूल में लंच के वक्त छात्रा क्लास में ही थी। इस दौरान आरोपी छात्र वहां आया और धारदार हथियार से छात्रा का गला काटने का प्रयास किया जिससे छात्रा लहूलुहान हो गई। क्लास में अचानक हुई इस घटना से वहां मौजूद अन्य छात्र-छात्राएं कांप गए। घटना की सूचना पर स्कूल स्टाफ ने लोगों की सहायता से घायल छात्रा को मारवाड़ जंक्शन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद पाली रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें:- पूर्व क्रिकेटर Gautam Gambhir आए परेशानी में, ‘ISIS’ से मिली जान से मारने की धमकी, सुरक्षा की गई चाकचौबंद

Daughter demanded 1 crore extortion:

छात्रा को कर रहा था कई दिनों से परेशान
घटना का शिकार हुई घायल छात्रा ने पुलिस को बताया कि, आरोपी छात्र पिछले कई दिनों से उसे परेशान कर रहा था और उस पर दोस्ती के लिए दबाव डाल रहा था। छात्रा उससे दोस्ती नहीं करना चाहती थी। मंगलवार को भी आरोपी फ्रेंडशिप के लिए छात्रा के पास क्लास में आया। आरोपी छात्र ने उसे परेशान करने के लिए क्लास बोर्ड पर गंदी-गंदी बातें लिखी जिसपर छात्रा ने अपने भाई को वहां बुलाया। छात्रा के भाई ने भी आरोपी को खूब समझाया, लेकिन उसने छात्रा को जान से मारने की धमकी देते हुए उस पर हमला बोल दिया।

ये भी पढ़ें:- West Bengal: बीरभूम जिले में TMC के गुटों में हिंसक झड़प, 6 घायल, फेंके गए देशी बम, 7 गिरफ्तार

आरोपी अस्पताल भी पहुंचा छात्रा की हालत का पता लगाने
हमला करने के बाद स्कूल से फरार हुआ आरोपी छात्रा की हालत का पता लगाने कि, वह जिंदा है या मर गई, अस्पताल भी पहुंच गया। जब छात्रा के परिजनों को उसके वहां आने की खबर लगी तो उन्होंने उसे पकड़े का प्रयास किया लेकिन वह उन्हें चकमा देकर वहां से फरार हो गया।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
366 करोड़ का भ्रष्टाचार, मंत्री ने की खुद पर लगे आरोप की जांच की मांग
366 करोड़ का भ्रष्टाचार, मंत्री ने की खुद पर लगे आरोप की जांच की मांग