nayaindia Delhi COVID 19 Updates: क्रिसमस से एक दिन पहले दिल्ली में कोरोना ब्लास्ट!
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Delhi COVID 19 Updates: क्रिसमस से एक दिन पहले दिल्ली में कोरोना ब्लास्ट!

क्रिसमस से एक दिन पहले दिल्ली में कोरोना ब्लास्ट! सामने आए इतने ज्यादा नए संक्रमित

India Coronavirus Updates

नई दिल्ली | Delhi COVID 19 Updates: देश की राजधानी दिल्ली में क्रिसमस से एक दिन पहले कोरोना ब्लास्ट हुआ है। देश-विदेश में कल 25 दिसंबर को क्रिसमस का पर्व मनाया जाएगा लेकिन उससे पहले दिल्ली में बड़ी संख्या में कोरोना के नए मामले सामने आ गए है। जिसने स्वास्थ्य विभाग की चिंता को और भी ज्यादा कर दिया है। दिल्ली में 24 घंटे में 180 नए कोरोना मामलों की पुष्टि हुई है, जो 22 जून के बाद सबसे ज्यादा है।

ये भी पढ़ें:- कानपुर में आईटी रेड : कारोबारी के घर से 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की नकदी बरामद, पैसों की गिनती जारी

Corona update corona virus

ऐसा है राजधानी का कोरोना समीकरण
Delhi COVID 19 Updates: दिल्ली में कोरोना संक्रमण के अबतक 14 लाख 42 हजार 813 केस सामने आ चुके हैं। जिनमें से 25 हजार 103 मरीजों को कोरोना ने लील लिया है। लेकिन 14 लाख 16 हजार 928 मरीजों ने अपने हौंसले को बुलंद रखते हुए कोरोना वायरस को मात दी है और ठीक होकर घर लौटे हैं। हालांकि, अभी भी दिल्ली में 782 संक्रमितों को इलाज जारी है। यहीं नहीं, राजधानी दिल्ली में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्राॅन ने भी दहशत फैला रखी हैं। यहां ओमिक्रोन के अब तक 67 संक्रमित सामने आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ के सुकमा में स्कूली छात्राओं से भरी पिकअप पलटी, 14 बच्चियां घायल, तभी देवदूत बनकर आए CRPF के जवान

Second wave

वैक्सीनेशन में हासिल की उपलब्धि
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली ने कोरोना से जंग के लिए लगाई जा रही वैक्सीन को लेकर बड़ी उपलब्धि हासिल की है। वैक्सीन अभियान के तहत दिल्ली में सभी पात्र 100 फीसदी लोगों को वैक्सीन की पहली डोज लग चुकी है। दिल्ली सरकार की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में गुरुवार रात 8 बजे तक 1 करोड़ 48 लाख 27 हजार 546 पात्र लोगों को वैक्सीन की पहली डोज लगाई जा चुकी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

5 × 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
प्रतिबंधों का पलट-वार
प्रतिबंधों का पलट-वार