nayaindia Goods Train Derailed: ओडिशा: पटरी छोड़ स्टेशन पर दौड़े मालगाढ़ी के...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Goods Train Derailed: ओडिशा: पटरी छोड़ स्टेशन पर दौड़े मालगाढ़ी के...

ओडिशा: पटरी छोड़ स्टेशन पर दौड़े मालगाढ़ी के डिब्बे, कई यात्रियों को कुचला, 2 की मौत

Train Accident
Twitter - ANI

जाजपुर । Goods Train Derailed: ओडिशा में सोमवार को सुबह एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और कई घायल भी बताए जा रहे हैं। ओडिशा के जाजपुर में कोरई रेलवे स्टेशन पर आज सुबह एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई। बेपटरी ही मालगाड़ी के डिब्बे केवल ट्रेक से ही नहीं उतरे बल्कि प्लेटफॉर्म पर बने वेटिंग हाल और टिकट काउंटर तक पहुंच गए। जिससे बड़ा हादसा हो गया। हादसे के बाद कई ट्रेन भी प्रभावित हुई है। हादसे के बाद अप और डाउन दोनों सेवा को बंद कर दिया गया है। मौके पर रेस्क्यू जारी है।

जानकारी के अनुसार, ईस्ट कोस्ट रेलवे के अंतर्गत आने वाले कोरई स्टेशन पर बेपटरी हुई मालगाड़ी के डिब्बे प्लेटफॉर्म पर बने वेटिंग हाल और टिकट विंडों तक पहुंचे और वहां मौजूद लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई और कई लोग बुरी तरह घायल हो गए। ये हादसा आज सुबह 6ः40 बजे हुआ।

ये भी पढ़ें:- Bihar: शादी की रस्म के लिए जमा हुए लोगों का काल बना तेज रफ्तार ट्रक, 12 की मौत, कई घायल

स्टेशन पर भी हुआ भारी नुकसान
तड़के मालगाड़ी के पटरी से उतरने और उसके डिब्बे स्टेशन में घुसने से सटेशन में भी भारी नुकसान हुआ है। यहां कई टिकट काउंटर, वेटिंग हॉल क्षतिग्रस्त हो गए हैं। खबरों की माने तो मालगाड़ी के डिब्बों के नीचे कुछ और लोगों के दबे होने की आशंका है। हादसे से स्टेशन के एक हिस्से को भारी नुकसान हुआ है। राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने इस हादसे में मारे गए लोगों के प्रति गहरा दुख व्यक्त किया है।

ये भी पढ़ें:-  गुजरात चुनाव के बीच कांग्रेस मुसीबत में! पूर्व मंत्री उमंग सिंघार पर रेप का आरोप, गायब हुए नेता

Goods Train Derailed: जाजपुर पुलिस के अनुसार, जब सुबह बड़ी संख्या में यात्री कोरेई स्टेशन पर बलौर-भुवनेश्वर डीएमयू का इंतजार कर रहे थे, तभी वहां से गुजर रही एक तेज रफ्तार मालगाड़ी बेपटरी हो गई और उसके कई डिब्बे प्लेटफॉर्म पर चढ़ गए, जिसने वहां मौजूद लोगों को कुचल दिया। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कुछ डिब्बे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज पर भी चढ़ गए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − three =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Board Exam Alert! 16 फरवरी से शुरू हैं यूपी बोर्ड की परीक्षाएं, एक बार समझ लें गाइडलाइंस
Board Exam Alert! 16 फरवरी से शुरू हैं यूपी बोर्ड की परीक्षाएं, एक बार समझ लें गाइडलाइंस