Jail Wall Collapsed: MP के भिंड जेल में हादसा, बारिश से दीवार ढही, 22 कैदी घायल
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Jail Wall Collapsed: MP के भिंड जेल में हादसा, बारिश से दीवार ढही, 22 कैदी घायल

MP के भिंड जेल में हादसा, बारिश से दीवार ढही, 22 कैदी घायल

Jail Wall Collapsed

भिंड | मध्य प्रदेश में हो रही लगातार बारिश एक जेल के कैदियों पर भारी पड़ गई। बारिश के कारण जेल की दीवार ढहने (Jail Wall Collapsed) से कई कैदी जख्मी हो गए। एमपी के भिंड जिला जेल में आज शनिवार तड़के एक बैरक की दीवार गिरने से 22 कैदियों के घायल होने की खबर है। जिसमें एक कैदी की हालत गंभीर होने के बाद उसे ईलाज के लिए ग्वालियर भेजा गया है। जानकारी के अनुसार, इस घटना के समय जेल में 255 कैदी बंद थे। जैसे ही जेल में हादसा हुआ तो अन्य पुलिसकर्मियों को भी बचाव अभियान के लिए जेल में भेजा गया है।

ये भी पढ़ें:- Punjab: फिरोजपुर बॉर्डर पर पाकिस्तानी घुसपैठियों की कोशिश नाकाम, BSF ने मार गिराए 2 घुसपैठिए

6 नंबर बैरक की ढही दीवार
देश के कई राज्यों में कोहराम मचा रही बारिश एमपी में भी कई इलाकों में जमकर बरस रही है। भिंड में भी कई दिनों से बारिश का दौर जारी है। जिसके कारण ये हादसा हो गया। जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के अनुसार, शनिवार तड़के जेल के 6 नंबर बैरक की दीवार ढह (Jail Wall Collapsed) गई। जिससे में 22 कैदी इसकी चपेट में आकर घायल हो गए हैं। इनमें से गंभीर रुप से घायल कैदियों में से एक को ईलाज के लिए ग्वालियर भेजा गया है। अन्य कैदियों का जिला अस्पताल में ईलाज कराया जा रहा है।

ये भी पढ़़ें:- सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, Pulwama में 2 आतंकी मार गिराए, आतंकी हमलों की आशंका, सर्च अभियान तेज

जेल भवन काफी पुराना, बारिश नहीं झेल पाई दीवार
जिला पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जेल भवन की इमारत काफी पुरानी है और कई दिनों से बारिश दौर भी लगातार जारी है। जिसके चलते दीवार गिरने की घटना हो सकती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow