nayaindia Patna Crime News:  बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद!
इंडिया ख़बर

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद! सड़क पर लूटपाट के लिए 3 लोगों को मारी गोली

ByNI Desk,
Share

पटना | Patna Crime News: बिहार में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हो चुके हैं इसकी ताजा घटना राजधानी पटना में देखने को मिली है। पटना के पॉश इलाके में बदमाशों ने लूटपाट के दौरान 3 लोगों को गोली मार दी है।

जानकारी के अनुसार, ये घटना बुधवार रात की है। इस घटना को पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर स्थित ऊर्जा स्टेडियम के पास अंजाम दिया गया है। रात करीब 12ः30 बजे के आसपास बाइक सवार अपराधियों ने बोरिंग रोड में हॉस्टल चलाने वाली मीरा कुमारी से चेन लूट ली। इस दौरान मीरा के साथ ही एक बाइक और एक स्कूटी से जा रहे उनके ही साथियों ने जब बदमाशों का विरोध किया तो उन्हें गोली मार दी। चेन लूटने और 3 लोगों को गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए।

बदमाशों का शिकार हुई मीरा कुमारी के पति मनोज कंकड़बाग में हॉस्पिटल चलाते हैं और उनका परिवार कृषि नगर, एजी कॉलोनी में रहता है। बदमाश एक बाइक सवार होकर आए थे और बदमाशों की संख्या तीन बताई जा रही है। महिला के तीनों साथी उनके स्टाफ के बताए जा रहे हैं जो सभी एक साथ घर लौट रहे थे।

इस सनसनीखेज घटना की सूचना मिलने के बाद शास्त्री नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को घायलों को शेखपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब सभी खतरे से बाहर हैं। पुलिस ने बदमाशों की भी तलाश की लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है।

क्या कहा पुलिस ने?
Patna Crime News:  इस सनसनीखेज घटना को लेकर पटना एसएसपी का कहना है कि 3 लोगों को गोली लगी है। तीनों खतरे से बाहर हैं। महिला ने कहा है कि चेन छीनने का प्रयास किया गया है, लेकिन बदमाश सफल नहीं हो सके। पुलिस टीम बदमाशों की तलाश में जुटी है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें