Jammu-Kashmir Encounter : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, एक को जिंदा पकड़ा

Must Read

श्रीनगर। Jammu-Kashmir Encounter : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. शोपियां सेक्टर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गुरुवार की सुबह हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है. इस दौरान एक तौसीफ अहमद नाम के आतंकी ने आत्मसमर्पण कर दिया है. आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है.

इसे भी पढ़ेंः- बड़ा खुलासा! पाकिस्तान के उकसाने पर भारत सरकार बड़ी सैन्य कार्रवाई को तैयार

मिली जानकारी के अनुसार, भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि शोपियां सेक्टर के कनिगाम में कुछ आतंकी छिपे हैं और किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर कनिगाम में देर रात सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इसी दौरान वहां छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों फायरिंग शुरू कर दी.


सुरक्षाबलों ने पहले आतंकियों से आत्मसर्पण करने को कहा लेकिन, आतंकी नहीं माने और फायरिंग जारी रखी. इसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की. काफी देर चली फायरिंग के बाद सुरक्षा बलों ने तीन आतंकी मार गिराए गए, जबकि एक आतंकी ने आत्मसर्पण कर दिया.

इसे भी पढ़ेंः- Jammu : पाकिस्तानी ड्रोनों पर BSF ने की गोलीबारी, गोलियों से बच निकले दोनों ड्रोन

बता दें कि भारतीय सुरक्षाबलों का जम्मू-कष्मीर में सर्च अभियान जारी है। पिछले महीने ही सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन अल बदर के एक आतंकी को गिरफ्तार किया था. आतंकी के पास से काफी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए थे.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

‘चित्त’ से हैं 33 करोड़ देवी-देवता!

हमें कलियुगी हिंदू मनोविज्ञान की चीर-फाड़, ऑटोप्सी से समझना होगा कि हमने इतने देवी-देवता क्यों तो बनाए हुए हैं...

More Articles Like This