nayaindia Video : जल्द ठीक होने की आशा लेकर ‘लव यू जिंदगी’ सांग पर झूमती युवती ने Corona से हारी जंग - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया|

Video : जल्द ठीक होने की आशा लेकर ‘लव यू जिंदगी’ सांग पर झूमती युवती ने Corona से हारी जंग

नई दिल्ली। देशभर में हर रोज लाखों लोग कोरोना ( Corona ) से संक्रमित हो रहे हैं वहीं हजारों लोग इससे मौत का शिकार भी हो रहे हैं. कितने ही कोरोना मरीज अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहे है. ऐसे में हाल ही के दिनों में एक युवती का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वो अस्पताल के बेड पर मुंह पर ऑक्सीजन मास्क ( Oxygen Mask ) लगाये जल्द ठीक होने की आशा लेकर ‘लव यू जिंदगी’ सांग पर झूमती नजर आई थी. लेकिन उसे क्या पता था कि अब वह आगे कभी नहीं झूम पाएंगी. वो 30 साल की युवती कोरोना से अपनी जंग हार गई है और दिल्ली के एक अस्पताल में उसने दुनिया को अलविदा कह दिया है.

यह भी पढ़ेंः- Rajasthan COVID Update: राजस्थान में 24 घंटे में 159 मौतें, राजधानी जयपुर में फिर फूटा कोरोना बम

इस कोविड मरीज का वीडियो डॉक्टर मोनिका लंगेह ने ट्विटर पर शेयर किया था. डॉक्टर के अनुसार, इन्हें अस्पताल में आईसीयू बेड नहीं मिल पाया था, इसलिए वो कोविड एमरजेंसी वार्ड में एडमिट थी. डॉक्टर ने लिखा था कि इस युवती की इच्छाशक्ति बेहद मजबूत है. उसने मुझसे गाना चलाने के लिए कहा, जिसे मैंने मान लिया.

यह भी पढ़ेंः-  Sputnik Vaccine: भारतीयों को अगले हफ्ते से लगाई जाएगी रूसी स्पूतनिक वैक्सीन! सिंगल डोज वाला है वर्जन

उस समय डॉक्टर ने भी युवती की हालत में सुधार बताया था. लेकिन बाद में तबीयत ज्यादा बिगड़ने से अब युवती दुनिया को अलविदा कह चुकी है. युवती का जीने की आषाओं से भरा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ेंः- OMG : वैक्सीन बनाने वाली कंपनी भारत बायोटेक के 50 कर्मचारी कोरोना संक्रमित,सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि कर्मचारियों का टीकाकरण क्यों नहीं..

यह भी पढ़ेंः- Positive Story: 31 लोगों के परिवार में 26 को हुआ था कोरोना, संक्रमित होने वालों में 87 वर्ष के बुजुर्ग भी शामिल, सभी ने दी कोरोना को मात 

Leave a comment

Your email address will not be published.

eighteen − 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को झटका
विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को झटका