अस्पताल में हड़कंप! दिल्ली के इस अस्पताल के 37 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, सभी को लग चुका है टीका - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया|

अस्पताल में हड़कंप! दिल्ली के इस अस्पताल के 37 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, सभी को लग चुका है टीका

नई दिल्ली। कोरोना का कहर इस कदर बढ़ रहा है कि अब तो इससे डाॅक्टर्स ( doctors corona positive ) भी नहीं बच पा रहे हैं। राजधानी दिल्ली में भी कोरोना संक्रमण ( Coronavirus in Delhi ) बेकाबू हो गया है। दिल्ली के प्रतिष्ठित सर गंगाराम अस्पताल ( Sir Ganga Ram Hospital ) के 37 डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और सबसे ज्यादा चैंकाने वाली बात तो ये है कि इन सभी डॉक्टरों को टीका लग चुका है। जानकारी के अनुसार, पाॅजिटिव पाए जाने के बाद 32 डॉक्टर होम क्वारंटाइन में हैं जबकि 5 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के इतने डाॅक्टरों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद से अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है। यहां तक की मरीजों और उनके परिजनों को भी डर सताने लगा है।

यह भी पढ़ें:- Rajasthan: आज ही भरवा लें पेट्रोल-डीजल, कल सुबह 6 बजे से हड़ताल के कारण बंद रहेंगे Patrol Pump

कोरोना ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए पूरे देश में तबाही मचा रखी है। बीते 24 घंटे में एक बार फिर कोरोना के मामलों ने अपने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। राज्य सरकारों द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में 1.31 लाख से अधिक केस आए हैं और 800 से अधिक लोगों की जान चली गई है। ये कोरोना महामारी की शुरुआत से लेकर अबतक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। राजधाीन दिल्ली सहित देश के अन्य राज्यों में भी अब स्थिति बिगड़ती जा रही है। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए दिल्ली सहित कई राज्यों में नाइट कर्फ्यूए मिनी लाॅकडाउन और कई जगह पर तो टोटल लाॅकडाउन लगाया जा चुका है।

यह भी पढ़ें:- Rajasthan में Corona विस्फोट, एक ही दिन में अब तक के सर्वाधिक मामले, टूटे सारे रिकाॅर्ड

कोरोना के मामले को देखते हुए दिल्ली में नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है। रात 10 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू है। जो 30 अप्रेल तक लागू रहेगा।

यह भी पढ़ें:- Covid Update : खतरनाक हो रही है दूसरी लहर, भारत में कोरोना से बिगड़ रहे हालात रिकवरी से दोगुने नए केस

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *