• डाउनलोड ऐप
Friday, May 14, 2021
No menu items!
spot_img

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के 4 सहयोगी गिरफ्तार

Must Read

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर पुलिस ने सुरक्षा बलों के साथ मिलकर  उत्तरी कश्मीर के बांदीपोर जिले में आतंकवादियों के 4 सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। इन्हें दो अलग-अलग तलाशी अभियानों के दौरान गिरफ्तार किया गया है। एक विशिष्ट इनपुट मिलने के बाद सेना और सीआरपीएफ के जवानों के साथ पुलिस ने बांदीपोर के चंदरगीर इलाके में एक तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादी के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने कहा, उसकी पहचान चंदरगीर के रहने वाले शफात अहमद डार के रूप में हुई है। उसके पास से एक जिंदा ग्रेनेड सहित अन्य सामग्री बरामद की गई है।

पुलिस ने कहा कि इसी तरह बांदीपोर में साधुनारा इलाके में एक तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों के तीन साथियों को गिरफ्तार किया गया। इनकी पहचान मुदासिर अहमद ख्वाजा, अब्दुल कयूम मार्गो और इशफाक अहमद डार के रूप में हुई है। ये सभी साधुनारा के निवासी हैं।

इनके पास से दो जिंदा ग्रेनेड, एक एके मैगजीन, एके -47 के 25 लाइव राउंड और एक अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर (यूबीजीएल) समेत अन्य सामग्री बरामद की गई है।

पुलिस ने कहा, ये चारों लोग आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के सक्रिय आतंकवादियों को रसद उपलब्ध कराने और उन्हें आश्रय देने में सक्रिय रूप से शामिल हैं। पुलिस ने कहा कि कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच शुरू की गई है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

सत्य बोलो गत है!

‘राम नाम सत्य है’ के बाद वाली लाइन है ‘सत्य बोलो गत है’! भारत में राम से ज्यादा राम...

More Articles Like This