nayaindia भोपाल में एक विधायक समेत 48 नए कोरोना संक्रमित मिले - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया|

भोपाल में एक विधायक समेत 48 नए कोरोना संक्रमित मिले

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण के आज 48 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें एक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और उनकी पत्नी भी शामिल हैं। भोपाल में कुल प्रकरण 2505 हो गए हैं।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार 48 नए प्रकरण आने के बाद संख्या 2457 ये बढ़कर 2505 हो गयी है।

हालाकि इनमें से 1700 से अधिक व्यक्ति पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। शेष लोगों का अस्पताल, होम आइसोलेशन और संस्थागत क्वारेंटाइन सेंटर में इलाज चल रहा है। जिले में कोरोना के कारण 78 लोगों की मौत हो चुकी है।

सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि राज्य के पश्चिमी हिस्से से आने वाले एक भाजपा विधायक और उनकी पत्नी आज तड़के प्राप्त रिपोर्ट में कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। विधायक ने कल यहां विधानसभा परिसर में राज्यसभा निर्वाचन के लिए कतार में लगकर मतदान भी किया है। इसके अलावा वे दो तीन दिनों के दौरान यहां अनेक लोगों से मिले हैं।

कल मतदान के दौरान कांग्रेस के एक पहले से संक्रमित विधायक ने अस्पताल से यहां विधानसभा परिसर पहुंचकर मतदान किया था। कुछ दिनों पहले वे संक्रमित निकले थे और उनका यहां एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालाकि निर्वाचन आयोग ने ऐसे मतदाताओं को डाक मतपत्र की सुविधा दी थी, लेकिन उन्होंने मतदान केंद्र आकर ही अपना वोट डाला।

आज सुबह से विधायक के संक्रमित मिलने की सूचना के बाद उन लोगों में बेचैनी देखी जा रही है, जो पिछले दो तीन दिनों के दौरान उनके सीधे संपर्क में आए हैं। कुछ लोग अपना टेस्ट करवाने यहां अस्पताल भी पहुंचे हैं। संबंधित विधायक ने कल यहां कतार में खड़े होकर अपना वोट दिया है। संबंधित विधायक के विधानसभा क्षेत्र में भी लगभग तीन सौ कोरोना पॉजीटिव केस अभी तक आ चुके हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

thirteen + five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूयू ललित होंगे अगले चीफ जस्टिस