nayaindia AAP Councillors Joins BJP: ‘आप’ को बड़ा झटका, 5 पार्षद BJP में शामिल
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| AAP Councillors Joins BJP: ‘आप’ को बड़ा झटका, 5 पार्षद BJP में शामिल

गुजरात में पांव जमाने से पहले ‘आप’ को बड़ा झटका, 5 पार्षदों ने ‘झाडू’ छिटक कर कमल खिलाने BJP में शामिल

सूरत | AAP Councillors Joins BJP: एक ओर जहां दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की आम आदमी पार्टी अपने पांव दूसरे राज्यों में जमाने में लगी हुई हैं वहीं, पार्टी को आज गुजरात में जोरदार झटका लगा है। ‘आप’ के पांच पार्षदों ने ‘झाडू’ को छिटक कर कमल खिलाने का फैसला किया है। ऐसे में सूरत नगर निगम के पांच पार्षद आज शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में कांग्रेस विधायक को जान से मारने की धमकी, डकैत जगन गुर्जर की पुलिस को तलाश

इन पार्षदों ने पार्टी को दिया झटका
सूरत नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी के 27 पार्षदों ने जीत दर्ज की थी। जिसके बाद पार्टी ने गुजरात में भी अपने पैर जमाने के दावे किए थे। लेकिन, आज 5 पार्षदों ने पार्टी को बड़ा झटका दिया है। पाषर्द विपुल मौलिया, भावनाबेन सोलंकी, ज्योतिकाबेन लाठिया, मनीषाबेन कुकड़िया और रूता काकड़िया ने भाजपा का दामन थाम लिया है।

ये भी पढ़ें:- बोले राजनाथ सिंह! चीन-पाकिस्तान ने नेहरू और इंदिरा सरकार के समय किए थे कब्जे, राहुल गांधी को नहीं पता इतिहास

भाजपा ने किया स्वागत
AAP Councillors Joins BJP: आपको बता दें कि, पिछले एक माह के दौरान आम आदमी पार्टी के एक-एक करते हुए कई नेता साथ छोड़कर भाजपा का कमल खिलाने में लगे हुए हैं। वहीं दूसरी ओर, भाजपा के प्रदीप सिंह वाघेला का कहना है कि, भाजपा में जो आना चाहते हैं, उनका स्वागत है। आप के पार्षद हमारी विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं।

ये भी पढ़ें:-  ओवैसी ने लोकसभा में कहा- हमला करने वालों पर UAPA क्यों नहीं लगाते, मैं डरने वाला नहीं हूं…

केजरीवाल गोवा में कर रहे चुनावी घोषणा
वहीं दूसरी ओर, आप के मुखिया दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल आज गोवा में चुनावी घोषणाओं में लगे रहे। उन्होंने गोवा में एसटी समाज के लिए एक एजेंडे का ऐलान किया है। जिसके अनुसार, गोवा में अगर ‘आप’ आएगी तो ट्राइबल सब प्लान का कुल पैसा आदिवासियों पर खर्च किया जाएगा। एसटी समाज के लिए जो 3,000 पद खाली हैं उन सभी को भरा जाएगा।

ये भी पढ़ें:-  Goa Election : राहुल गांधी ने थामी कमान, घऱ-घर जाकर किया प्रचार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली में मेयर का चुनाव फिर टला
दिल्ली में मेयर का चुनाव फिर टला