Taliban Terrorists Surrender: 50 आतंकियों ने किया आत्मसमर्पण
ताजा पोस्ट | विदेश| नया इंडिया| Taliban Terrorists Surrender: 50 आतंकियों ने किया आत्मसमर्पण

अफगानी सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी, 50 आतंकियों ने किया आत्मसमर्पण, भारी मात्रा में हथियार-गोला बारूद जब्त

Taliban

नई दिल्ली | अफगानिस्तान में तालिबानियों (Taliban Terrorists) ने कोहराम मचा रखा है। तालिबानी आतंकी लगातार अफगानिस्तान के कई इलाकों में कब्जा जमाए बैठे है। तालिबान का शहर के 10 पुलिस जिलों में से 9 पर नियंत्रण है। ऐसे में अब अफगान सरकार भी तालिबानी आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई में कोई भी ढिलाई नहीं बरत रही है। अफगान की सेना (Afghan security forces) भी तालिबानियों को मुंहतोड़ जवाब दे रही है। अफगानी वायु सेना भी आतंकी ठिकानों तबाह कर रही है। इस बीच खबर है कि जज्जान में 50 तालिबानी लड़ाकों ने सेना के सामने आत्मसमर्पण (Taliban Terrorists Surrender) किया है।

afghanistan

रक्षा मंत्रालय की ओर से फवाद अमन ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि अफगानिस्तान में जारी हिंसा के बीच तालिबान के करीब 50 आतंकियों (Taliban Terrorists) ने देश के उत्तरी प्रांत जज्जान में आत्मसर्मपण किया है। आतंकियों ने अपने हथियारों और गोला-बारूद सुरक्षा बलों के सामने आमर्पित (Taliban Terrorists Surrender) कर दिया हैं। हालांकि तालिबान ने अभी तक इस पर कोई बयान जारी नहीं किया है।

ये भी पढ़ें:-  Ravi Dahiya की हार से रो पड़े तिहाड़ जेल में बंद ओलंपिक मेडलिस्ट Sushil Kumar, TV पर देखा पूरा मैच

रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि, आत्मसमर्पण करने वाले आतंकियों की तस्वीरें और फुटेज के साथ उनका पूरा विवरण जल्द ही मीडिया के सामने प्रस्तुत कर दिया जाएगा।

बता दें कि अफगानिस्तान से अमेरिका की सेना के जाते ही तालिबानियों को आतंक फिर से बुलंद हो गया है। तालिबानी लड़कों ने अफगानिस्तान के कई इलाकों में घुसपैठ कर कब्जा भी जमा लिया है। ऐसे में अफगान सरकार भी इनके खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। हाल ही अफगानी वायु सेना ने आतंकियों के कई ठिकानों को तबाह किया है। अफगानी वायु सेना ने उत्तरी अफगानिस्तान में तालिबान के और आगे बढने के बाद दक्षिणी हिस्से में विद्रोहियों के ठिकानों पर आज भी हवाई हमले किए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow