nayaindia Jammu Kashmir Encounter:  जैश के 6 आतंकियों को किया ढेर
kishori-yojna
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Jammu Kashmir Encounter:  जैश के 6 आतंकियों को किया ढेर

भारतीय सुरक्षाबलों को Jammu Kashmir में बड़ी कामयाबी, जैश के 6 आतंकियों को किया ढेर

Grenade attack in Srinagar

श्रीनगर | Jammu Kashmir Encounter: भारतीय सुरक्षाबलों को जम्मू-कश्मीर में बहुत ही बड़ी कायमयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने बुधवार को आतंकवादियों के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ में 6 आतंकियों को ढेर कर दिया है। इस आॅपरेशन में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया है। सबसे बड़ी बात ये रही कि मारे गए आतंकी जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के है। ये सभी आतंकी अनंतनाग और कुलगाम में हुए दो अलग-अलग मुठभेड़ में मारे गए हैं। इसमें से दो के पाकिस्तानी होने की जानकारी सामने आई है। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के आम नागरिकों को निशाना बनाने के बाद हुई इस कार्रवाई को बड़ी कामयाबी माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- बीमार व्यवस्था पर कोरोना की मार

कुलगाम में ऐसे मिली कामयाबी
आतंकियो के खिलाफ ये आॅपरेशन सेना, सीआरपीएफ और कश्मीर पुलिस ने मिलकर चलाया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कुलगाम जिले के मीरहमा क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी सामने आने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान शुरू किया तो आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को ढेर कर दिया।

ये भी पढ़ें:- नववर्ष को विरासत में बीमारी-नफरत-अविश्वास ही मिलेगा !

अनंतनाग में मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल
आपको बता दें कि, देश में अगले साल पांच राज्यों में विधान सभा चुनाव होने जा रही हैं। ऐसे में पाकिस्तानी आतंकी देश में दहशत फैलाने की फिराक में हैं। लेकिन सुरक्षाबलों की मुस्तैदी ने इनके इरादों पर पानी फैर दिया है। सुरक्षाबलों की दूसरी मुठभेड़ अनंतनाग जिले के दूरु के नौगांम शाहबाद में हुई। इस दौरान गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ में भी जैश के आतंकी को मार गिराया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रोजगार और आर्थिक स्थिरता पर केंद्रित बजट
रोजगार और आर्थिक स्थिरता पर केंद्रित बजट