पुड्डचेरी में कोरोना संक्रमण के 8 नए मामले

पुड्डुचेरी। केंन्द्रशासित प्रदेश पुड्डुचेरी में आज कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित आठ नए मामले सामने आने के साथ संक्रमितों की कुल संख्या 202 पहुंच गयी। चिकित्सा सेवाओं के निदेशक डॉ. मोहन कुमार ने सोमवार को संवाददाताओं को बताया कि कोरोना संक्रमण से चार मरीज ठीक हुए है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

इन चार मामलों में से एक मरीज जिपमेर और तीन सरकारी मेडिकल कॉलेज से हैं। इसके अलावा 103 मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार किया जा रहा है।

प्रदेश में कोरोना के आठ नये मामलों को कोरोना परीक्षण पॉजिटिव पाया गया और उन्हें सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। वर्तमान में सरकारी मेडिकल कॉलेज में 66 मरीजों, जिपमेर में 29 और कराईकल सरकारी जनरल अस्पताल में, माहे के सरकारी अस्पताल में चार और प्रदेश के रहने वाले दो मरीजों का उपचार दिल्ली और चेन्नई में किया जा रहा है।

डॉ. कुमार ने बताया कि केन्द्रशासित प्रदेश में अभी तक 202 कोरोना संक्रमितों की संख्या है, जिसमें से 95 मरीजों को ठीक हाेने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है और 103 मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares