nayaindia Bengaluru Schools Bomb Threats:
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Bengaluru Schools Bomb Threats:

बेंगलुरु के स्कूलों में हड़कंप! आया धमकी भरा ई-मेल! स्कूल में शक्तिशाली बम है, इसे मजाक नहीं समझे

school

बेंगलुरु | Bengaluru Schools Bomb Threats: देश में राजस्थान से लेकर एमपी तक संदिग्ध आतंकी नेटवर्क का पता चलने के बाद आज कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में भी उस समय दहशत फैल गई, जब कई स्कूलों में धमकी भरा ई-मेल सामने आया। ई-मेल के मिलते ही इन स्कूलों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद इन स्कूलों में तलाशी अभियान चलाया गया है। बम निरोधक दस्ते (Bomb Disposal Squad) स्कूलों में जांच के लिए भेजे गए। हालांकि पुलिस को इस दौरान कुछ भी नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें:- Karauli Violence : प्रशासन रेस, DGP बोले- 2015 के बाद पहली बार मांगी गई थी जुलूस की अनुमति…

बम से उड़ाने की धमकी
जानकारी के अनुसार, बेंगलुरु शहर के 8 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरा मैसेज ई-मेल के जरिए भेजा गया है। धमकीभरा ई-मेल मिलने के बाद सभी स्कूलों में हड़कंप मच गया और पूरे स्कूल परिसर को खाली करा दिया गया। अज्ञात लोगों द्वारा सुबह 10ः45 बजे से 11ः36 बजे के बीच तीन ई-मेल भेजे गए हैं। इस संबंध में शहर के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने कहा कि बेंगलुरू के 8 स्कूलों को ई-मेल के जरिए धमकी मिली है, हमारी स्थानीय पुलिस इसकी जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Vaccination 3rd Dose : 10 अप्रैल से सब ले सकेंगे ‘प्रीकॉशंस डोज’, इतना रखना होगा गैप…

स्कूल में शक्तिशाली बम लगाया है, इसे मजाक नहीं समझे
इस संबंध में सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तत्पर्ता दिखाई और अपने-अपने अधिकार क्षेत्र के स्कूलों में पहुंच परिसर को खाली करवाया। इसी के साथ बम निरोधक दस्ते और खोजी कुत्तों को भी अलर्ट कर दिया गया। पुलिस ई-मेल की सत्यता की पुष्टि करने में जुटी हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ई-मेल में लिखा है कि आपके स्कूल में एक शक्तिशाली बम लगाया गया है, इसे मजाक नहीं समझे। तुरंत पुलिस को बुलाओ नहीं, तो सैकड़ों लोगों की जान जा सकती है जिनमें आप भी हैं, देर न करें।

Bengaluru Schools Bomb Threats: गौरतलब है कि, कई बार इस तरह के ई-मेल लोगों, कंपनियों, स्कूलों आदि को मिलते रहे हैं। लेकिन कुछ राज्यों में हो रही संदिग्ध गतिविधियों के चलते इसे सरलता से नहीं लिया जा सकता। ऐसे में पुलिस मुस्तैदी दिखाती हुई जांच में जुटी हुई हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × three =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मुर्मू ने की मोदी सरकार की तारीफ
मुर्मू ने की मोदी सरकार की तारीफ