nayaindia West Bengal News: बम धमाके में बच्ची की मौत, TMC नेता ने पालतू गंधे ...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| West Bengal News: बम धमाके में बच्ची की मौत, TMC नेता ने पालतू गंधे ...

बम धमाके में बच्ची की मौत, TMC नेता ने पालतू गंधे के बांध रखे थे जिंदा बम, मासूम ने समझी बॉल..

File Photo

कोलकाता । West Bengal News: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के राज में ये क्या खबर आ रही है। टीएमसी नेता के घर में जिंदा बम मिले हैं। जिसका शिकार उनकी ही मासूम भांजी हो गई। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के मिनाखा में टीएमसी नेता अबु हुसैन गायेन के घर रखे जिंदा बम को एक मासूम बच्ची बॉल समझकर अन्य बच्चों के साथ खेलने लगी और धमाका हो गया जिसमें मासूम की मौत हो गई और अन्य बच्चे घायल हो गए।

गधे के बांध रखा था जिंदा बम
इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने टीएमसी नेता अबु हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार ये घटना चपाली गांव में हुई है। बुधवार शाम TMC नेता अबुल हुसैन गायेन के रिश्तेदार उसके घर मिलने आए। जिनके साथ दूसरी क्लॉस में पढ़ने वाली 8 साल की मासूम भांजी झूमा खातून भी थी। इस दौरान अबुल हुसैन के पालतू गधे के सिर में लगे जिंदा बम को बच्ची ने गेंद समझकर ले लिया और खेलने लगी। तभी बम फट गया। जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:- सुधाकरन के बयानों में घिरी कांग्रेस

आखिर क्यों गधे के बांध रखा था जिंदा बम?
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को ग्रामीण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस जांच में जुटी है कि, आखिर टीएमसी नेता ने गधे में बम क्यों बांध रखा था। कही अबुल हुसैन ने पंचायत चुनाव से पहले क्षेत्र में अपना दबदबा बनाने के लिए लिए तो बम जमा किए थे। अब उन पर कई तरह के सवालियां निशान उठ गए हैं।

ये भी पढ़ें:- युवा पेशेवरों को ब्रिटेन देगा तीन हजार वीजा

गांव में तनाव का माहौल, नेता हिरासत में
West Bengal News: TMC नेता की ये करतूत सामने आने के बाद गांव में तनाव का माहौल है। जिसके चलते इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। इस मामले में पुलिस अब तृणमूल नेता अबुल हुसैन गायेन को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

ये भी पढ़ें:- गुजरात के चुनाव में क्या सीएम चेहरे का कोई अर्थ नहीं? – अजीत द्विवेदी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सरकार में फेरबदल का क्या हुआ?
सरकार में फेरबदल का क्या हुआ?