nayaindia Sanjay Singh Death Threat: ‘आप’ सांसद संजय सिंह को जान से मारने की धमकी
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Sanjay Singh Death Threat: ‘आप’ सांसद संजय सिंह को जान से मारने की धमकी

UP में चुनावी घमासान के बीच ‘आप’ सांसद संजय सिंह को जान से मारने की धमकी, ट्वीट कर साझा किए फोन नंबर

sanjay singh

लखनऊ |  उत्तर प्रदेश में आगामी चुनावों के घमासान के बीच आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राज्य सभा सदस्य एवं उत्तर प्रदेश के पार्टी प्रभारी संजय सिंह को जान से मारने की धमकी (Sanjay Singh Death Threat) मिली है। संजय सिंह ने मोबाइल पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिलने की सूचना दी है। जिसके बाद लखनऊ के गोमतीनगर थाना पुलिस ने उनकी धमकी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

ट्वीट कर दी जानकारी
आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर धमकी की जानकारी देते हुए कहा कि, मुझे जान से मारने की फिर धमकी (Sanjay Singh Death Threat) मिली है, शायद कुछ लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं, कोई बात नहीं, लेकिन मैं उन कायर गुंडो को बताना चाहता हूं कि मैं जुर्म और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना बंद नहीं करूंगा। लखनऊ पुलिस इस नंबर का संज्ञान लें, इसी नंबर से काल आयी थी मेरे सहयोगी अजीत पर काल डाइवर्ट थी। संजय सिंह ने जिस नंबर से धमकी मिली उसे भी साझा किया है। इसके अलावा सांसद सिंह ने ट्वीट के साथ गोमतीनगर थाने में दर्ज प्राथमिकी की कॉपी का फोटो भी शेयर किया है।

ये भी पढ़ें:- Bengaluru: कोरोना की दोनों डोज लेने के बावजूद नर्सिंग काॅलेज के 12 छात्र कोरोना संक्रमित, पैरेंट्स से भी जांच की अपील

पुलिस कर रही मामले की जांच
लखनऊ के पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने इस संबंध में बताया कि, संजय सिंह को धमकी दिये जाने के मामले में गोमतीनगर थाने में मामला दर्ज किया गया। जिस नंबर से सांसद को धमकी मिली है उसकी जांच की जा रही हैं।

ये भी पढ़ें:- मरीजों की बढ़ेगी परेशानी, OPD रहेगी बंद! आज देशभर में 10 हजार रेजिडेंट डॉक्टर हड़ताल पर

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 × 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
थरूर क्या पवार जितना वोट ले पाएंगे?
थरूर क्या पवार जितना वोट ले पाएंगे?