Ram Mandir Land Scam : ट्रस्ट पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले आप सांसद संजय सिंह के घर के बाहर पोती कालिख, तो सांसद ने कहा- डरने वाला नहीं हूं - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट | दिल्ली| नया इंडिया|

Ram Mandir Land Scam : ट्रस्ट पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले आप सांसद संजय सिंह के घर के बाहर पोती कालिख, तो सांसद ने कहा- डरने वाला नहीं हूं

नई दिल्ली | अयोध्या में निर्माणाधीन राम मंदिर के जमीन घोटाले का मसला उठाने वाले आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. इस विवाद पर संजय सिंह ने प्रेस वार्ता के देशभर के लोगों को चौंका दिया था. लेकिन अब संजय सिंह की सुरक्षा खतरे में है. ताजा जानकारी के अनुसार संजय सिंह के आवास के बाहर कुछ असामाजिक और अपराधिक तत्वों पिछले कुछ दिनों से लगातार डेरा जमा कर बैठे हैं. यह लोग संजय सिंह के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं और अब तो हद पार करते हुए उनके आवास के बाहर कालिख पोत दी गई.

पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

संजय सिंह समाचार एजेंसी एएफ़पी से बात करते हुए इस बात को स्वीकार किया है कि उनके घर के बाहर कुछ लोगों ने कालिख पोतने का काम किया है. संजय का कहना है कि वह किसी से डरने वाले नहीं हैं और सच्चाई को सबके सामने लाकर भी रखेंगे. यहां बता दें कि कालिख पोतने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे सख्त पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि अयोध्या में हुए जमीन घोटाले पर प्रेस वार्ता करने के बाद से संजय सिंह कई नेताओं के निशाने पर हैं. आम आदमी पार्टी द्वारा इस घटना की आलोचना करते हुए भाजपा पर निशाना साधा गया है.

इसे भी पढ़ें-पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पाकिस्तान का उदाहरण देकर वैक्सीन लगवाने की अपील की..

देश भर में मच गया था हड़कंप

आप पार्टी से सांसद संजय सिंह ने अयोध्या राम मंदिर निर्माण में हुए जमीन घोटाले पर सबसे पहले प्रेस वार्ता की थी. उन्होंने ट्रस्ट के सचिव चंपत राय पर आरोप लगाया था कि देश के लोगों के साथ धोखाधड़ी करते हुए महज दो करोड़ की जमीन को 18 करोड़ पचास लाख में खरीदा गया है. संजय द्वारा दिए गए इस बयान के बाद से देश भर में सियासी तूफान मच गया था. सांसद संजय सिंह द्वारा किए गए खुलासे के बाद से आम आदमी पार्टी के साथ ही कांग्रेस ने भी भारतीय जनता पार्टी को घेरने का प्रयास किया था.

इसे भी पढ़ें-तमंचे पे डिस्को! प्रेमिका के साथ मस्ती कर रहे पति को देख पत्नी ने चला दी गोली और शुरू हुआ फिल्मी ड्रामा

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *