'अच्छे लोगों' के लिए खुले हैं आप के द्वार: आतिशी - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

‘अच्छे लोगों’ के लिए खुले हैं आप के द्वार: आतिशी

पणजी। आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने कहा है कि उनकी पार्टी को दूसरे राजनीतिक दलों के ‘अच्छे लोगों’ को अपने यहां लाने में कोई परहेज नहीं है, बशर्ते उनकी कोई भ्रष्ट, सांप्रदायिक और आपराधिक पृष्ठभूमि न हो।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी पार्टी के आधार को मजबूती देने के लिए गोवा में थीं। उन्होंने कहा कि पार्टी कांग्रेस और भाजपा के विकल्प के तौर पर उभरना और 2022 का गोवा विधानसभा चुनाव जीतना चाहती है।

उन्होंने कहा कि पार्टी के द्वार अन्य राजनीतिक दलों के ‘अच्छे लोगों’ के लिए बंद नहीं हैं। दक्षिणी दिल्ली की कालकाजी सीट से विधायक आतिशी ने कहा, ‘हम हमेशा से कहते आए हैं कि हमारे दरवाजे अन्य राजनीतिक दलों के अच्छे लोगों के लिए खुले हुए हैं। यह कहना अहंकार होगा कि केवल आम आदमी पार्टी में ही अच्छे लोग हैं।’

उन्होंने कहा, ‘अन्य राजनीतिक दलों में भी बहुत से अच्छे लोग हैं। बहुत से ऐसे अच्छे लोग हैं, जिन्हें अकसर लगता है कि वे अपनी पार्टी की संस्कृति से खुश नहीं हैं।’ आतिशी ने कहा कि उनकी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को शामिल करने के अपने मानदंडों को लेकर बहुत स्पष्ट है। उन्होंने कहा, ‘हम कभी ऐसे व्यक्ति को स्वीकार नहीं करेंगे जो भ्रष्ट, आपराधिक या सांप्रदायिक पृष्ठभूमि से संबंध रखता हो। हमारे द्वार उन अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं और स्वयंसेवकों के लिए खुले हैं, जिन्होंने जनता के मुद्दों के लिए संघर्ष किया है।’ आप नेता ने यह भी कहा कि पार्टी ने 2017 के गोवा विधानसभा चुनाव से सबक सीखा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *